यो यो हनी सिंह को हुई ये गंभीर बिमारी, 18 महीने बाद हुआ खुलासा !!

2014 में अचानक गायब होने वाले पंजाबी गायक हनी सिंह (Honey Singh)एक बार फिर से नजरों से ओझल हैं वो एक बार फिर से गायब हैं. 2014 में गायब होने के बाद जब वो आये थे और मीडिया (Media) से बात करते हुए उन्होंने अपनी एक बीमारी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया था, जिसके बारे में हम आपको नीचे बताने जा रहे हैं. तो कही इस बार भी हनी सिंह के गायब होने के पीछे कोई बीमारी तो नहीं ?

बड़ी खबर: मीरा कुमार के भाई के सेक्स स्कैंडल का बड़ा पर्दाफाश

हनी सिंह जब कुछ समय के लिए गायब हो गए थे, तब लोग सोच-सोच कर परेशान थे कि आखिर यो यो कहाँ चले गए है. किसी ने कहा कि उनका बॉलीवुड (Bollywood) स्टार शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के साथ कोई झगड़ा हो गया और वो डिप्रेशन में चले गए हैं, तो किसी ने कहा कि यो यो ड्रग्स की लत के चलते रिहैब सेंटर में हैं. खैर अब यो यो डेढ़ साल बाद हमारे बीच लौट आयें हैं और उन्होंने खुलासा किया है कि एक बहुत गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे.

इस खुलासे को सुनकर हनी सिंह के चाहने वाले भी हैरान हो चुके हैं क्योंकि कोई नहीं जानता था कि हनी सिंग इतनी गंभीर बीमारी की जकड़ में थे. ख़ैर अब सब ठीक है ओर हनी सिंह खुद भी ट्रैक पर लौट आए हैं.

मीडिया सूत्रों से मिल जानकारी के अनुसार पंजाबी गायक (Punjabi Singer)हनी सिंह ने कहा कि वो पिछले 18 महीनों से बायपोलर डिसऑर्डर (Bipolar disorder)से परेशान थे. सुनने में अजीब लगने वाली ये बीमारी असलियत में भी बहुत गंभीर है. ये ऐसी बिमारी है जिसमें पेशेंट का मूड कभी भी अचानक बदल जाता है.

सलमान की तारीफ में ये क्या बोल गयी सनी लियोन कि पूरा बॉलीवुड रह गया दंग

रोगी इस बीमारी में कभी बहुत खुश हो जाता है तो कभी बहुत परेशान, यहाँ तक की रोगी इस बीमारी में कई बार डिप्रेशन (Depression)में भी चले जाते जाते हैं.इस बीमार के साथ साथ यो यो को शराब की बुरी लत भी लग गयी थी और वो कई महीनों तक इसका इलाज कराते रहें .

Back to top button