Video: बिना प्रैक्टिस के स्टेज पर किया बैले डांस, वाह…क्या गजब ढाया?

बिग बॉस 9 में अपनी अदाओं का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही ने एक बार फिर चौंकाने वाला काम किया है. जैसा कि सब जानते हैं नोरा बैले डांस की एक्सपर्ट है. कई बार वे सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक सिंजलिंग वीडियो शेयर किया है. दिलचस्प बात ये है कि ये डांस उन्होंने बिना किसी प्रैक्टिस के किया. कैप्शन में नोरा ने लिखा कि वह म्यूजिक सुनती गईं और उन्होंने पूरी परफॉर्मेंस दे डाली.

आप खुद भी इस वीडियो में देख सकते हैं कि उन्हें इस नृत्य में किस तरह से महारत हासिल है.सफेद पोशाक में हवाओं की लहराती नोरा इस परफॉर्मेंस के दौरान बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.


इससे पहले नोरा ने सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर खूबसूरत बेली डांस किया था. उनके इस वीडियो को 30 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था.

बता दें, नोरा मोरक्कन मूल की मॉडल हैं. मॉडल से ऐक्ट्रेस बनी नोरा ने फिल्म रोअर: टाइगर्स ऑफ सुंदरवन के साथ डेब्यू किया था. इसके बाद इमरान हाशिमी के साथ फिल्म मिस्टर X में दिखी थीं. क्रेजी कुक्कड़ फैमिली और बाहुबली जैसी फिल्मों में भी नोरा काम कर चुकी हैं.

Back to top button