Video: निधन से पहले श्रीदेवी बनी थीं ‘सुपर कूल’ मॉम, आखिरी प्रोजेक्ट हुआ था वायरल

श्रीदेवी को अगर बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। उनके अचानक दुनिया छोड़ जाने से फैंस सदमे में रह गए। श्रीदेवी की मौत के बाद कई वीडियोज सामने आए जिन्हें फैंस शेयर कर उन्हें याद कर रहे थे। ऐसे में चलिए हम आपको बताते हैं कि श्रीदेवी का आखिरी प्रोजेक्ट कौन सा था जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया था।Video: निधन से पहले श्रीदेवी बनी थीं 'सुपर कूल' मॉम, आखिरी प्रोजेक्ट हुआ था वायरल

अपनी चुलबुली अदाओं से सिनेमा की दुनिया पर राज करने वालीं श्रीदेवी ने एक विज्ञापन कंपनी के लिए अपने इसी अंदाज के साथ शूट किया था। विज्ञापन में श्रीदेवी एक ‘सुपर कूल’ मॉम के किरदार में दिखीं।

श्रीदेवी ने निधन से कुछ समय पहले चिंग्स स्नैकी ओट्स के लिए एक विज्ञापन शूट किया था, जिसमें वह सुपर कूल मां बनीं थीं। 2 मिनट 15 सेकेंड के इस वीडियों में श्रीदेवी बेहद एक्टिव नजर आ रही हैं और सारे काम खुद ही कर रही हैं।

श्रीदेवी हालांकि शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी दिख चुकी हैं। फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल किया था। श्रीदेवी के साथ दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, जूही चावला, करिश्मा कपूर भी इसमें स्पेशल अपीयरेंस में दिखी थीं।

फिल्म के सीन में जब श्रीदेवी दिखीं तो हॉल में बैठे अधिकतर दर्शकों की आंखें नम हो गईं। इसके लिए उन पर कुछ सेकेंड का खास फोकस रखा गया। करिश्मा कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्रीदेवी के साथ तस्वीरें शेयर की थीं और इमोशनल पोस्ट लिखा था।

Back to top button