‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर अमिताभ की नातिन नव्या ने किये शानदार डांस मूव्स… वीडियो वायरल !

नव्या इस वीडियो में रणबीर कपूर के गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड… पर अपना डांस हुनर दिखा रही हैं, हालांकि वीडियो देखने के बाद आपको हंसी जरुर आ जाएगी।

अमिताभ की नातिन नव्या

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या अकसर अपनी फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती है, अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो डांस मूव्स करती दिख रही हैं। आपको बता दें कि नव्या इस वीडियो में रणबीर कपूर के गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड… पर अपना डांस हुनर दिखा रही हैं, हालांकि वीडियो देखने के बाद आपको हंसी जरुर आ जाएगी, क्योंकि वो डांस सिर्फ मस्ती के लिये करती दिख रही हैं।

ये भी पढ़े:  कुछ पैसो के लिए, इंजीनियर ने अपनी पत्नी के साथ सेक्स करते हुए वीडियो पॉर्न साइट पर किया अपलोड, लाखों ने देखा…

महानायक की बेटी भले श्वेता नंदा भले एक्टिंग के क्षेत्र से दूर रही हों, लेकिन उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा अपने नाना- नानी और मामा-मामी की तरह सुर्खियों में बनी रहती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नव्या भी बॉलीवुड में ही करियर बनाना चाहती है।
ये वीडियो navya__nanda नाम से बने एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, हालांकि ये अकाउंट वेरिफाइड नही हैं, लेकिन वीडियो के बीच में ये आवाज आ रही है कि ये नव्या का प्राइवेट शो है, और वीडियो में वो मस्त होकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं।

नव्या के बॉलीवुड में करियर बनाने के सवाल पर कुछ समय पहले उनकी मां श्वेता नंदा ने कहा था कि उसे उनकी मां जया बच्चन के जैसे तैयार होने की आवश्यकता है, जया बच्चन अपने परिवार की बड़ी बेटी थी, उन्होने ग्रेजुएशऩ की पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने पिता से कहा कि वो एक्टिंग के क्षेत्र में जाना चाहती है, फिर उन्होने एक्टिंग स्कूल ज्वाइन तिया और वो स्टार बन गई। यानी कि श्वेता नंदा इशारों में कह रही है, कि नव्या पहले पढ़ाई पूरी कर लें, फिर तय करेंगे, कि उन्हें क्या करना है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

 
Back to top button