VIDEO: इस टीवी एक्टर संग सारा खान ने की सारी हदें पार, दिए अश्लील पोज

आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों और विवादों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने हाल ही में एक बार फिर से सुर्खियां हांसिल की हैं. जी हाँ, वहीं इस बार सारा खान का कोई फोटो या सेक्सी वीडियो नहीं बल्कि उनका एक म्यूजिक वीडियो चर्चा में है जो तेजी से पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि ‘तेरा जिस्म’ गाना कुछ दिन पहले रिलीज हुआ लेकिन इस गाने में सारा खान का सेक्सी लुक य़ू ट्यूब पर धमाल मचा रहा है और सभी के द्वारा पसंद किया जाता है.VIDEO: इस टीवी एक्टर संग सारा खान ने की सारी हदें पार, दिए अश्लील पोज

इस गाने को अब तक 35 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है और पसंद किया है. आप सभी को बता दें सारा खान ने इस गाने में अंगद हसीजा संग गजब के बोल्ड सीन्स दिए हैं, अंगद को आप सभी ने सपना बाबू ला बिदाई शो में सारा के पति के किरदार में देखा होगा. इस वीडियो में वह अपने पति के साथ ही जमकर बोल्ड हुईं हैं. सारा सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी हॉट फोटो और वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. इसी के साथ वह अपनी फोटो को लेकर कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं.

आप सभी ने सारा खान को सपना बाबुल का विदाई, राम मिलाए जोड़ी और सौभाग्य लक्ष्मी जैसे टीवी सीरियल में देखा होगा. इसी के साथ वह बिग बॉस, में भी नजर आ चुकी हैं. आप सभी को बता दें कि सारा इन दिनों म्यूजिक वीडियो से ही जमकर कमाल दिखा रहीं हैं.

देखे विडियो:-

Back to top button