गलत काम करते पकडे गए प्रेमी जोड़े की, गावों वालों ने की जमकर की धुलाई…देखे विडियो

ना जाने क्या हो गया है लड़के लड़कियों को क्यों इस तरह की हरकतों से बाज नहीं आते भारत की संस्कृति को नष्ट कर रहे हैं ये लोग !

गलत काम करते पकडे गए प्रेमी जोड़े की, गावों वालों ने की जमकर की धुलाई...देखे विडियो आजकल बेशर्मी की हद हो गयी है , फ़िल्में देख देखकर लड़के और लड़कियों में कुछ ज़्यादा ही अश्लीलता और वहशीपन आ गया है कि अब अपने माँ बाप की इज़्ज़त को दाँव पर लगाकर सरे आम रोड पर खड़े होकर चूमा -चाटी करने का फ़ैशन बन गया है ।

लेकिन कुछ समाज के ठेकेदारों को भी क़ानून हाथ में लेने की जैसे आदत सी पड़ चुकी है , जब ये लड़का लड़की जिनकी उमर बीस साल के आसपास लगती है रोमांस करते पकड़े गए तो लोगों ने ख़ुद ही इनको सज़ा देनी शुरू कर दी और मारने लगे इनको कानून हाथ में लेने की जगह इनको पुलिस में दे देना चाहिए था क्योंकि ये भी गलत ही कर रहे थे ।

ये भी पढ़े: देखिये वीडियो…किन्नर क्या होते है और ये कैसे करते है सेक्स

अपने बच्चों पर माँ-बाप को ही कंट्रोल रखना चाहिए अगर जो माँ बाप अपने बच्चों को सही संस्कार नहीं दे सकते ऐसे माँ बाप भी फिर किस काम के.ये विडियो हमें यू ट्यूब से प्राप्त हुआ था आपको बता दें की इस विडियो के स्थान की पुष्टि हम नहीं करते लेकिन इस विडियो को आप तक लेकर आने का मकसद यही है ताकि आप भी जान सके की कॉलेज जाने की आड़ में आजकल के बच्चे क्या गुल खिलते हैं,कैसे माँ बाप की इज्जत की धज्जियाँ उड़ाते हैं.

अभी देखें ये वायरल विडियो :-

Back to top button