VIDEO: ‘बेबीसिटिंग’ पर वीरू को हेडन का जवाब, बोले ‘कंगारुओं को बच्चा समझने की भूल न करे टीम इंडिया’

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैदानी जंग से पहले जुबानी बहस शुरू हो चुकी है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग हाल ही में एक विज्ञापन में बेबी सिटिंग करते नजर आए थे। इस वीडियो पर अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने चुटकी ली है।VIDEO: 'बेबीसिटिंग' पर वीरू को हेडन का जवाब, बोले 'कंगारुओं को बच्चा समझने की भूल न करे टीम इंडिया'

फैंस को बता दें कि यह विज्ञापन पिछली बार ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हुई ऋषभ पंत और टिम पेन की बहस पर आधारित है। कप्तान टिम पेन ने स्लेजिंग करते हुए पंत को अपने बच्चों का बेबीसिटर बनने का ऑफर दिया था।

अब सहवाग ने इस मजेदार विडियो में कहा था कि हम बेबीसिटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी विज्ञापन की अगली सीरीज में हेडन नजर आ रहे हैं। हेडन ऐड में हिंदी में कहते हैं- वीरू पाजी, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बच्चा मत समझना।

इससे पहले हेडन ने ट्विटर पर उसी विज्ञापन को शेयर करते हुए लिखा- वीरू बॉय, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मजाक में मत लो। ध्यान रखो, कौन वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लिए बेबीसिटिंग करेगा। वहीं, ऋषभ पंत ने भी ट्विटर पर विडियो को शेयर करते हुए लिखा- वीरू पाजी मुझे दिखा रहे हैं कि कैसे क्रिकेट और बेबीसिटिंग में बेहतर हुआ जाए। हमेशा से प्रेरणा स्रोत…।

बता दें कि सहवाग ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के प्रसारक नेटवर्क के साथ एक ऐड शूट किया है। इस ऐड में सहवाग कुछ विदेशी बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी पहनी हुई है।

Back to top button