Home > खेल > फैन्स से बचने के लिए धोनी ने निकाली ये तरकीब

फैन्स से बचने के लिए धोनी ने निकाली ये तरकीब

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों की कमी नहीं हैं। उनके दुनिया भर में करोड़ों फैन्स हैं। धोनी से मिलने के लिए उनके फैन्स हमेशा बेताब रहते हैं। धोनी जहां भी जाते हैं उनके फैंस का तांता लग जाता है। मगर इस समय फैन्स से बचने के लिए धोनी ने एक अलग तरकीब निकाली है। दरअसल, पूर्व कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो पोस्ट किया हैं, जिसमें वह सफर के दौरान धोनी फ्लाइट में बैठे हुए हैं, लेकिन उन्होंने फैन्स से बचने के लिए अपना चेहरा ढ़के हुए हैं।

फैन्स से बचने के लिए धोनी ने निकाली ये तरकीबइसके अलावा साक्षी ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें धोनी चुपचाप खड़े हैं, और साक्षी उनके साथ मजाक कर रही हैं। खबर लिखे जाने तक एक वीडियो को लगभग चार लाख लोग लाइक कर चुके हैं और 226 लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ चुकी है। वहीं, दूसरे वीडियो को भी लगभग ढ़ाई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। जबकि 653 लोग कमेंट्स कर चुके हैं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया को 16 नवंबर से कोलकाता केईडन गार्डन में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है।हालांकि धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिसके कारण उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल गया है। वहीं, टेस्ट से संन्यास ले चुके धोनी फिलहाल आराम के मूड में दिखाई दे रहे हैं। 10 दिसंबर से धोनी को श्रीलंका के खिलाफ वन-डे सीरीज खेलनी है। ऐसे में वो अपना पूरा समय फैमिली के साथ बिता रहे हैं।

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

गौरतलब है कि हाल ही के पिछले कुछ दिनों धोनी आलोचकों के निशाने पर थे। टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन ना करने के कारण कई पूर्व खिलाड़ियों ने धोनी की टी-20 टीम में जगह को लेकर सवाल खड़े किए थे। वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चोपड़ा, अजित अगरकर समेत कई अन्य खिलाड़ियों ने ऐसे सवाल खड़े किए थे। हालांकि, कई पूर्व दिग्गज और कप्तान कोहली समेत सभी धोनी के बचाव में उतर आए थे।

लगातार उठ रहे सवालों के बाद एक इंटरव्यू में धोनी ने कहा था कि ‘सभी के अपने-अपने विचार होते हैं और उनका सम्मान करना चाहिए। सबको अपनी बात कहने का हक है। टीम इंडिया का हिस्सा होना ही मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है।’

धोनी ने कहा कि हर किसी को देश के लिए खेलने का मौका नहीं मिलता। टीम इंडिया का हिस्सा होना ही मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है।’ धोनी को अब 10 दिसंबर को श्रीलंका से वनडे सीरीज खेलनी है। ऐसे में फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे हैं।

 
Loading...

Check Also

ऋषभ पंत का विकेट के पीछे अद्भुत कारनामा, वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी

ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे का धमाकेदार आगाज किया है. 21 साल के पंत ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com