VIDEO: फिर शर्मसार हुई मेट्रो, अधेड़ उम्र का व्यक्ति लड़की के साथ मेट्रो में करता रहा ये हरकते…

- in ज़रा-हटके, वायरल

आज के इस तकनीकि प्रधान समय में अगर कोई ये सोचे की वह जो कर रहा है, उसकी जानकारी किसी को नहीं है तो यह पूरी तरह गलत है। अक्सर ऐसा ही सोचकर कुछ लोग ऐसे हैं जो कही भी कुछ भी करने से परहेज नहीं करते हैं। उन्हें आस- पास के लोगों का भी ख़याल नहीं होता है कि, वह जो कर रहे हैं उससे लोगों पर क्या प्रभाव पड़ेगा। उन्हें लगता है कि उन्हें कोई नहीं देख रहा है, जबकि ऐसा नहीं है आज हर जगह CCTV कैमरे लगे हुए हैं।

VIDEO: फिर शर्मसार हुई मेट्रो, अधेड़ उम्र का व्यक्ति लड़की के साथ मेट्रो में करता रहा ये हरकते…लोग आजकल अपने मोबाइल से किसी भी चीज का वीडियो बनाने से परहेज नहीं कर रहे हैं। कुछ लोग मर्यादा की हदे सार्वजनिक जगहों पर पार करने से जरा भी नहीं कतराते हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली की चलती मेट्रो ट्रेन में देखा गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हाल के दिनों में सोशल मिडिया पर एक वीडियो ने मानो तहलका मचा रखा हैं, जिसमे मेट्रो ट्रेन में एक आदमी एक महिला के साथ कुछ हरकत करते हुए दिख रहा हैं और इस वीडियो की चारो तरफ चर्चाये जोरो पर हैं.

इस वीडियो में एक मेट्रो स्टेशन को दिखाया गया हैं जो लोगो से खचाखच भरा हैं , तभी मेट्रो आती हैं और लोगो की भीड़ मेट्रो में सवार हो जाती हैं. इसी भीड़ में एक अधेड़ उम्र व्यक्ति जो एक लडकी के पीछे खड़ा हैं अचानक कुछ ऐसा करने लगता हैं जिसको देख हर कोई हैरान रह जाता हैं , हालाकि वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता हैं की पास में ही बैठे किसी शख्स ने इसको अपने कैमरे से रिकॉर्ड किया हैं लेकिन इस समय यह वीडियो सोशल मिडिया पर बहुत वायरल हो गया हैं, और लोगो ने इस पर बड़ी तीखी प्रतिक्रिया दी हैं.

योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, शिया वक्फ बोर्ड के 6 सदस्य हटाए, अगला नम्बर आजम खान का

हालाँकि हम इस वीडियो में दिखाई गई यह घटना कहाँ हुई इसकी पुष्टि नहीं करते लेकिन प्रथम दृष्टया यह वीडियो दिल्ली के किसी मेट्रो स्टेशन का लगता हैं जहाँ यह भी साफ़ साफ़ नही कहा जा सकता की यह वीडियो किसने रिकॉर्ड किया , लेकिन इस वीडियो ने औरतो और लडकियो के सम्मान के ऊपर एक नयी बहस को जन्म दे दिया हैं.

इस वीडियो में देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि महिलाएं आखिर कब तक सुरक्षित रह सकती हैं। इस कॉलेज की लड़की करो ये आदमी परेशान कर रहा है और देखा जाए तो ये आदमी इस लड़की से दोगुनी से भी ज्यादा उम्र का है।साथ में खड़े की समार्टफोन यूजर नें इसका वीडियो बनाया ताकी इसको वायरल करके दुनिया के सामने इस आदमी को बेइज्जत किया जा सके इस आदमी को यूजर्स बहुत गालियां दे रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही