OMG!! पैदा होने के चंद मिनटों बाद ही चलने लगा बच्चा, यकीन नहीं तो देखे विडियो

- in ज़रा-हटके, वायरल

बच्चे का जब पैदा होता है तो उसको बाहरी दुनिया को समझने में समय लगता है उसको बस अपनी माँ के बारे में पता होता है और किसी के बारे में नहीं वो धीरे-धीरे लोगों को पहचानने लगता है और उसके आस पास जो चल रहा है उसको महसूस करता है

OMG!! पैदा होने के चंद मिनटों बाद ही चलने लगा बच्चा, यकीन नहीं तो देखे विडियो

ये भी पढ़े: अभी-अभी: बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हडकंप

जन्म लेने के करीब आठ से नौ महीने के बाद ही बच्चे चलना शुरू करते हैं. इस दौरान पहले वो घुटनों के बल चलने की कोशिश करते हैं. लेटे-लेटे पैर चलाते हैं और फिर कहीं जाकर वो अपने पैरों पर टेकते-टेकते चलना शुरू करते हैं.बच्चा पैदा होते ही रोता है ये तो सामान्य बात है लेकिन अगर हम आपको कहे कि कोई बच्चा पैदा होने के कुछ घंटो में ही चलने लगे तो क्या आप इस बात पर यकीन करेगे? नहीं ना पर यह बात बिलकुल सही है एक बच्चा पैदा होने के कुछ घंटो बाद ही चलने लगता है जिसको देख के वंहा मौजूद डॉक्टरों के भी पैरो तले से जमीन खिसक गई.

फेसबुक पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा अपनी मां के कोख से जन्म लेने वाले बच्चे को डॉक्टर ने पकड़ा हुआ है। और वो बच्चा डॉक्टर की मदद से धीरे-धीरे चलने की कोशिश कर रहा है। जैसे ये बच्चा चल रहा है वैसे चलने में सामान्य बच्चा 8 से 10 महीने बाद चल पाता है।

ये भी पढ़े: देखे वीडियो…इन 3 लडको ने लड़की को जबरजस्ती खेत में ले जाकर किया रेप और बनाया वीडियो

वो बच्चा जिसने ढंग से अपनी आंखे भी नहीं खोली है, ना ही खड़ा हो सकता है वो आश्चर्यजनक तरीके से चलने की कोशिश कर रहा है। इसे डॉक्टर भी चमत्कार मान रहे हैं। क्योंकि आमतौर पर एक दिन का बच्चा ढंग से आंख भी नहीं खोलता है। ये बच्चा इंटरनेट के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है।


 

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक