VIDEO: दो दिन पहले ही अपने दोस्तों के साथ धोनी ने मनाया अपनी पत्नी साक्षी का बर्थडे

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं.  उन्हें इस दौरे की इस सीरीज में शामिल नहीं किया गया था जिसपर काफी बवाल भी हुआ था. सोशल मीडिया पर भी धोनी की टीम इंडिया में अहमित और उनके खराब फॉर्म की काफी चर्चा हुई थी. बहराल जहां टीम इंडिया इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है, धोनी अभी भी हिंदुस्तान में ही हैं. हाल ही में माही ने मुंबई में अपनी पत्नी साक्षी धोनी का बर्थडे दो दिन पहले ही मंबई में सेलिब्रेट किया जिसमें हार्दिक पांड्या भी शामिल हुए. हार्दिक भी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए गई जो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं.VIDEO: दो दिन पहले ही अपने दोस्तों के साथ धोनी ने मनाया अपनी पत्नी साक्षी का बर्थडे

पति के ज्यादातर मैचों में चियर करती दिखाई देने वाली साक्षी धोनी भी एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं.  उनका जन्मदिन सोमवार 19 नवंबर को है लेकिन माही ने मुंबई में अपने दोस्तों के साथ उनका बर्थडे मनाया. साक्षी का केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके अलावा बर्थडे की तस्वीरें भी शेयर की गईं. इस वीडियों में साक्षी केक काटने के बाद माही को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं. इसके बाद साक्षी ने अपने दोस्तों को इशारे से केक खाने के लिए बुलाया. 

सिगार पीते नजर आए हार्दिक
इसके अलावा केक काटने का भी वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में हार्दिक माही के पीछे खड़े हैं वे मुंह में सिगरेट जैसी चीज पकड़े दिखे.

इसके बाद हार्दिक झुके और उनका मुंह तो दिखाई नहीं दिया, लेकिन उसके पास से धुंआ निकलता दिखाई जरूरत दिया. फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि वे सिगार पी रहे हैं 

View this post on Instagram

Advance Birthday Celebrations Of Sakshi Di ! 😍❤

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@msdhoni.addicted) on

इस वीडियोज में कहीं भी धोनी की लाड़ली जीवा कहीं नजर नहीं आईं जो कि अपनी मम्मी के साथ मैचों में अपने पापा को अक्सर चियर करती नजर आती हैं. 

https://www.instagram.com/p/BqSzhKSBU_M/?utm_source=ig_embed

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com