Video : तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने वाली डॉ. समीना का असली चेहरा

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने वाली डॉ.समीना के एसिड अटैक की घटना फर्जी पाई गई है। पुलिस की मानें तो समीना ने एसिड अटैक की झूठी कहानी दो पत्रकारों के साथ मिलकर गढ़ी थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने समीना सहित दोनों पत्रकारों के खिलाफ षड्यंत्र रचने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मामले का खुलासा होने के बाद डॉ. समीना मौके से फरार हो गई।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी डॉ. समीना ने 14 अक्टूबर को बुलंदशहर सिटी कोतवाली क्षेत्र में एसिड अटैक का मुकदमा दर्ज कराया था। समीना ने पुलिस को बताया था कि रविवार की सुबह 11 बजे वह किसी से मिलने जा रहीं थी। इसी दौरान बाइक सवार उसके पति रियाजुद्दीन औऱ एस.के. आसिद ने उसके ऊपर तेजाब से हमला कर दिया था। पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद हड़कंप मच गया था। पुलिस मौका-ए-वारदात पर जाकर छानबीन शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज को चेक किया तो घटना का खुलासा हो गया।
एसपी सिटी डा.प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि डॉ.समीना के एसिड अटैक के लक्ष्ण नहीं दिखे तो पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की, घटनास्थल के पास लगें सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में डॉ.समीना बिल्कुल ठीक हालत में जाती दिखी। पीछे से आये बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक वापस जाते भी दिख रहा है। एसपी सिटी की मानें तो समीना ने एसिड अटैक की झूठी कहानी दो पत्रकारों के साथ मिलकर गढ़ी थी। पुलिस ने दोनों पत्रकारों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही डॉ.समीना के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button