VIDEO: ताहिर ने राशिद खान का इंटरव्यू लिया, पूछा एक खास सवाल, जवाब देते हुए राशिद ने ताहिर की तारीफ…

Loading...

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हैदराबाद और चेन्नई के बीच मुकाबला एक तरफा रहा. हैदराबाद ने खेल के हर विभाग में अपने कप्तान एमएस धोनी के बिना उतरी चेन्नई को मात दी.  पहले हैदराबाद के बॉलर्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चेन्नई के बल्लेबाजों को केवल 132 रन पर रोका और फिर 17वें में लक्ष्य हासिल कर बड़ी जीत दर्ज की. मैच के बाद इमरान ताहिर ने राशिद खान का इंटरव्यू लिया.

यह सवाल किया ताहिर ने

इस मैच पहले राशिद खान ने एक बार फिर शानादार गेंदबाजी की. राशिद ने चार ओवर में केवल 17 रन देकर दो विकेट लिए. राशिद ने चेन्नई के लिए कप्तानी कर रहे सुरेश रैना और केदार जाधव के विकेट लिए. मैच के बाद इमरान ताहिर ने राशिद का इंटरव्यू लिया. इमरान ने सबसे पहले राशिद से पूछा कि राशिद कई अंदाज में विकेट लेने के बाद सेलिब्रेशन करते हैं, लेकिन इस मैच में उनका वह अंदाज नहीं दिखा. ऐसा क्यों?

राशिद का रहा यह जवाब

राशिद खान ने बताया कि उनके सेलिब्रेशन का वह अंदाज उनके घरवालों को भी पसंद है, लेकिन वह इस तरह का सेलिब्रेशन केवल बोल्ड या कैच आउट पर करते हैं. इस  बार वे रैना के आउट होने पर सेलिब्रेशन नहीं कर सके क्योंकि उन्होंने रीव्यू ले लिया था. दूसरा विकेट भी एलबीडब्ल्यू होने से वे सेलिब्रेट नहीं कर सके. राशिद ने कहा, “कोशिश करता हूं कि जब भी विकेट लूं तो यही सेलिब्रेशन करूं, मेरे भतीजे यही कहते हैं कि आप ऐसे ही सेलिब्रेट करते रहें हम उसे बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.”

राशिद ने भी किया पलटवार

राशिद के इस जवाब पर ताहिर ने दुआ करते हुए कहा कि राशिद ऐसे ही सेलिब्रेट करते रहें, लेकिन चेन्नई के खिलाफ नहीं. इस पर राशिद ने कहा इंशाअल्लाह. इसके बाद राशिद ने भी मौका देख कर ताहिर से सवाल कर डाला. राशिद ने पूछा कि विकेट लेने पर आप जो एनर्जी दिखा रहे हो, जिससे आपकी पूरी टीम जाग जाती है, उसके बारे में बताएं कि उसके पीछे क्या है?

क्या कहा ताहिर ने

ताहिर ने कहा के वे सबसे पहले तो अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हैं और खुशी के मारे उसके बाद क्या करते हैं उन्हें भी नहीं पता. ताहिर ने बताया कि इसके बारे में न तो उनकी बीवी को पता है न ही उनके घर वालों को कुछ पता है. इस मैच में ताहिर ने एक बार फिर बढ़िया गेंदबाजी की और 4 ओवर में बीस रन देकर दो अहम विकेट लिए. ताहिर ने विलियमसन और विजय शंकर का विकेट लिया. 

इस पर राशिद ने एक किस्सा बताया कि उनकी अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी वफादार ने राशिद से कहा था कि खुदा करे कि आपको इमरान ताहिर आउट ने करे. वजह पूछने पर वफादार ने बताया कि वह आपको केवल आउट ही नहीं करेगा बल्कि घर तक भी भगाएगा.” आईपीएल के मैचों के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रही बातों में से एक यह भी है कि इमरान और राशिद दोनों मे से बढ़िया स्पिनर कौन सा है. हालांकि फिलहाल ताहिर विकेट लेने के मामले तो राशिद से आगे हैं. 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com