video: जब फ्लाइट में ही रोमांस करने लगा यह कपल, पड़ोसी यात्री से पूछा- कंडोम है क्या

मैनचेस्टर से इबीसा जा रही रियानएयर फ्लाइट में उस समय सभी यात्री हैरान रह गए जब एक कपल फ्लाइट में ही रोमांस करने लगा। कुछ समय तक सीट पर ही रोमांस करने के बाद यह कपल टॉयलेट में एक साथ चला गया। इतनी ही नहीं, अपनी साथी के साथ रोमांस करने से पहले शख्स ने यह भी पूछा कि क्या किसी के पास कंडोम है? एक यात्री ने कपल की इस हरकत को अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया।

 फ्लाइट में ही रोमांस

डेली मेल के मुताबिक, मामला गुरुवार का है। जब Ryanair flight में एक महिला यात्री अपने पुरुष साथी की गोद में जाकर बैठ गई और उसके बाद दोनों ने रोमांस किया। ये लोग काफी देर तक सबके सामने किस करते रहे। लंकाशायर के रहने वाले 21 साल के किरन विलियम्स भी जब देखकर हैरान रह गए तो उन्होंने वीडियो बना ली। किरन ने बताया, “मैने उन्हें इस बारे में बात करते सुना था, लेकिन मुझे लगा वो मजाक कर रहे हैं। शख्स ने पूछा कि क्या किसी के पास कंडोम है। सब हंसने लगे, लेकिन 10 मिनट बाद वो सच में शुरू हो गए। वह नशे में लग रहे थे और सब लोग उन्हें ही देख रहे थे।” यात्री ने बताया कि इतना देखने के बाद उसने फोन निकालकर रिकॉर्डिंग करनी ही पड़ी। उसने ऐसा कभी नहीं देखा था।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक सेक्स पोजीशन, इस पोजीशन में सेक्स करना लगभग असम्भव

विलियम्स ने बताया कि कपल के आगे बैठी एक महिला यात्री ने ही उन्हें ऐसा करने से रोका, हालांकि एयरलाइंस क्रू मेंबर में से किसी ने भी कपल को रोकने की कोशिश नहीं की। विलियम्स ने बताया, “20 मिनट बाद एक यात्री ने इस बारे में शिकायत की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।” इबीसा जा रहे विलियम्स एक बार में काम करने के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया, “वो कभी शुरू हो रहे थे कभी रुक रहे थे। हम सभी को समझ आ रहा था कि वो क्या कर रहे हैं। हम काफी हंसे।” वहीं एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि वो इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Back to top button