VIDEO: जब अरविन्द केजरीवाल को भी लगाने पड़े ‘मोदी-मोदी’ के नारे

शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को उस समय बड़ी शर्मिदंगी उठानी पड़ी जब वे एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. यहां तक कि झुंझुलाए हुए केजरीवाल ने बेमन से सही लेकिन भीड़ के साथ मोदी-मोदी के नारे भी लगाए.VIDEO: जब अरविन्द केजरीवाल को भी लगाने पड़े 'मोदी-मोदी' के नारे

केजरीवाल दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए प्रचार करने गौतम विहार पहुंचे थे. जब वे आं आदमी पार्टी के कैंडिडेट्स के लिए वोट मांग रहे थे, उसी समय भीड़ ने जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. यहिन्ही भीड़ ने भारत-माता की जय के नारे भी लगाए.

भीड़ के उनकी उपस्थित में इस रिस्पांस से झुंझुलाए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि अगर मोदी-मोदी के नारे लगाने से आपके बिजली के बिल कम होते हैं तो मैं भी मोदी-मोदी कहूंगा. इसक एबाद भी जब भीड़ ने और तेजी से मोदी-मोदी के नारे लगाये तो परशान क्लेज्रिवल ने भी मोदी-मोदी के नारे लगा दिए.

इसके बाद भी अपनी बात रखते हुए केजरीवाल ने भीड़ के कि मोदी-मोदी के नारे के जवाब में कहा कि सिर्फ नारे लगाने से भूख नहीं मिटेगी. केजरीवाल ने मोदी-मोदी के नारे लगाने वाले लोगों को पागल करार दे दिया. इसके बाद आम आदमी पार्टी के वर्कर्स ने केजरीवाल के समर्थन में नारे लगाए. लेकिन गनीमत यह रही कि दोनों पस्खो के वहां रहने के बाद भी खुशनुमा माहौल में नारेबाजी चलती रही.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button