VIDEO: खाली ट्रेन में अकेली लडकी देखें कैसे हैवान हो जाता है मर्द

- in गजब

मुंबई लोकल ट्रेन का एक वीडियो काफी वायलर हो रहा है. इसमें एक पुरुष एक महिला के साथ बदसलूकी करता दिख रहा है. आरोप है कि 32 साल के इस आरोपी ने गुरुवार रात इस महिला के साथ जोर-जबरदस्ती करने के साथ-साथ गला घोंटने की भी कोशिश की.

वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे पुलिस ने आरोपी को अब धर लिया है. पहले वीडियो देखिए: हुआ यूं कि गुरुवार रात को विक्लांगों के लिए रिजर्व डिब्बे में जब इस आरोपी ने महिला के साथ बदसलूकी करनी शुरू की तो सामने वाले यात्री ने उसका वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया.

जीआपी के मुताबिक रफीक़ ख़ान नाम का ये शख्स अपनी महिला मित्र के साथ कल्याण स्टेशन से चढ़ा था. वो नशे की हालत में था और दोनों के बीच पैसे को लेकर टकराव हुआ और आरोपी मारपीट पर उतर आया.

गुरुवार रात 11:10 से 11:20 के बीच की इस घटना को जिस शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद किया वो विक्लांग है. समीर जावेरी नाम के इस यात्री ने रेलवे पुलिस को बताया है कि महिला के साथ मारपीट करने की

जानकारी जब उसने साथ के डिब्बे में तैनात सिक्युरिटी गार्ड्स को दी थी तो उन्होंने कोई फुर्ती नहीं दिखाई थी और न ही ट्रेन के इमरजेंसी ब्रेक लगवाए जिसके चलते आरोपी को उसी वक्त नहीं पकड़ा जा सका था.”

आरोपी पर आईपीसी की धारा 323 (जानबूझ कर शारीरिक क्षति पहुंचाना) और 354 (शारीरिक शोषण) के तहत केस दर्ज कर लिया है और 9 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

देंखे वीडियो…

You may also like

1 साल के बाद वापसी कर रहे लसिथ मलिंगा ने रचा इतिहास, तोड़ डाले एक साथ 3 विश्व रिकॉर्ड

आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी की बात