Home > मनोरंजन > VIDEO: कपिल शर्मा की हिरोइन के साथ ब्रेट ली ने डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

VIDEO: कपिल शर्मा की हिरोइन के साथ ब्रेट ली ने डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 अब खत्म हो चुका है. रविवार (27 मई) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से मात देकर तीसरी बार इस खिताब को अपने नाम किया है. दो साल के बैन के बाद टूर्नामेंट में वापसी करने वाली चेन्नई की यह तीसरी खिताबी जीत है. इससे पहले वो 2010 और 2011 में खिताब अपने नाम कर चुकी है. इसी के साथ वह सबसे ज्यादा आईपीएल खिताब जीतने के मामले में मुंबई के बराबर पहुंच गई है. दोनों टीमों के नाम सबसे ज्यादा तीन-तीन खिताब हैं.VIDEO: कपिल शर्मा की हिरोइन के साथ ब्रेट ली ने डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

यह चेन्नई का सातवां आईपीएल फाइनल था और उसके कप्तान धोनी का आठवां चेन्नई का नाम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में गिना जाता है क्योंकि उसने नौ सीजन खेले हैं और सभी बार प्लेऑफ में जगह बनाई.

मैच शुरु होने से पहले आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड का भी तड़का लगा. आईपीएल के फाइनल से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम डांस फ्लोर पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली और भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान के साथ जमकर धमाल मचाया.

एली ने कुछ इस अंदाज में ब्रेट ली और इरफान पठान को इंटरड्यूस किया. एली ने ब्रेट ली और इरफान के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के गाने डांस पे चांस मार ले पर सबसे पहले डांस किया. इसके बाद एली ने ब्रेट ली के साथ ‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ और इरफान के साथ ‘दबंग-दबंग’ पर डांस किया. डांस का अंत एली, ब्रेट और इरफान ने अमिताभ बच्चन के गाने ‘शावा-शावा’ किया. 

ऑफिशयल टि्वटर हैंडिल से ब्रेट ली और इरफान पठान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एली ने लिखा- दो सुपर कूल क्रिकेट के साथ डांस फ्लोर पर ग्रेट फन. इससे पहले भी एली अवराम ने ब्रेट ली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.

बता दें कि एली अवराम का नाम पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ता रहा है. हार्दिक पांड्या और एली अवराम को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है. 

एली अवराम हार्दिक पांड्या के भाई की शादी के हर फंक्शन में परिवार के सदस्य की तरह नजर आई थीं, जिसके बाद उन दोनों के अफेयर की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था. इसके बाद भी यह दोनों मुंबई में कई बार एक साथ नजर आए. जब टीम इंडिया इस साल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई थी, उस वक्त भी एली को दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों की पत्नियों के साथ देखा गया था.

#part1#MissElli ???????? #bollywoodbeauty @elliavrram special dance performance with cricketers @irfanpathan_official and @brettlee_58 for #ipl2018 finale #elliavrram #brettlee #irfanpathan #ipl #cricket #bollywood #elliavrramvideos #swagseswagat #csk #cskvssrh

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram1) on May 27, 2018 at 12:41pm PDT

 

Loading...

Check Also

आराध्या के जन्म के समय घटी थी ऐसी घटना, जिसे सुन बच्चन परिवार के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

आराध्या के जन्म के समय घटी थी ऐसी घटना, जिसे सुन बच्चन परिवार के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज यानी 16 नवंबर को 7 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com