Home > मनोरंजन > #video: इस शख्स ने अनुष्का के पीछे खड़े होकर की ऐसी हरकत

#video: इस शख्स ने अनुष्का के पीछे खड़े होकर की ऐसी हरकत

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है. हाल ही में आनंद एल.राय के जन्मदिन पर के एक ग्रैंड पार्टी रखी गई. जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकर शरीक हुए. अनुष्का शर्मा भी इस पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरना उनके साथ एक ऐसा वाकिया हुआ जिससे वो हैरान रह गई हैं. अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. #video: इस शख्स ने अनुष्का के पीछे खड़े होकर की ऐसी हरकत

दरअसल अनुष्का शर्मा इस पार्टी में शामिल होने के पहुंचीं थीं. वो जैसे ही अपनी गाड़ी से निकली तो मीडिया के कमरों का जमावड़ा उनके सामने शुरू हो गया. अनुष्का शर्मा जैसे ही पोज के लिए तैयार हुईं वैसे ही पीछे की लॉबी से अचानक एक शख्स तेजी से चलता हुआ आता है और अनुष्का के पीछे से कुछ पल के खड़ा होकर विक्ट्री साइन कैमरों की तरफ दिखाता है. अनुष्का के साथ ऐसी हरकत करने वाले कोई और नहीं बल्कि जावेद जाफरी  थे. बाद में अनुष्का ने हग किया.

बता दें कि आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान एक बौने किरदार में नज़र आएंगे. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म और मल्टी स्टारर फिल्म है. इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ,अनुष्का शर्मा, अभय देओल, जावेद जाफरी,तिग्मांशु धुलिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इनके अलावा सलमान खान,दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, काजोल, जूही चावला,आर.माधवन, जैसे स्टार स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. यह फिल्म इस साल 21 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है.

देखे विडियो:-

View this post on Instagram

Lol #jaavedjaaferi photo bombs #anushkasharma ❤️❤️ at #anandrai bday bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Loading...

Check Also

#MeToo से जुड़े सवाल पर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा- काश मेरे साथ भी ये होता..

#MeToo से जुड़े सवाल पर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा- काश मेरे साथ भी ये होता..

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं, जो बॉलीवुड के सुपरस्‍टार खान्‍स से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com