Video: हार्दिक पंड्या का सबसे बड़ा योगदान,ताबड़तोड़ छक्के मार जब पंड्या ने दिखाए अपने मसल्स

हार्दिक पंड्या की आखिरी क्षणों की आक्रामक बल्लेबाजी और जसप्रीत बुमराह की डेथ ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 रन से हराकर आईपीएल 2019 में अपना खाता खोला. बेंगलुरु के सामने 188 रन का लक्ष्य था, लेकिन बुमराह ने 20 रन के एवज में तीन विकेट लेकर उसकी पहली जीत दर्ज करने की उम्मीदों पर पानी फेरा.

मुंबई इंडियंस को 187 रनों के स्कोर तक पहुंचाने में सबसे बड़ा योगदान हार्दिक पंड्या का रहा, जिन्होंने 14 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 32 रन की नाबाद पारी खेली. मुंबई इंडियंस की पारी के आखिरी ओवर में तो हार्दिक पंड्या ने छक्का लगाकर अपने बाइसेप्स भी दिखाए.

हुआ यूं कि मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 20वां ओवर बेंगलुरु के मोहम्मद सिराज करने आए. उनके इस ओवर की चौथी गेंद पर स्ट्राइक पर हार्दिक पंड्या थे. पंड्या ने इस गेंद पर मिडविकेट के ऊपर से एक शानदार शॉट खेलकर गेंद को ग्राउंड से बाहर भेज दिया. पांड्या ने छक्का लगाने के बाद अपने बाइसेप्स दिखाये.

इसके बाद मुंबई इंडियंस ने आठ विकेट पर 187 रन का स्कोर बनाया और अपने इस स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया. मुंबई ने अंतिम तीन ओवर में 40 रन बटोरे.

हार्दिक पंड्या ने 14 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 32 रन की नाबाद पारी खेलकर मुंबई को 20 ओवर में आठ विकेट पर 187 रन तक पहुंचाया. सूर्यकुमार यादव ने 38 रन बनाए. कीरोन पोलार्ड ने पांच, क्रुणाल पंड्या ने एक, मिशेल मैक्लेंघन ने एक, मयंक मार्कंडेय ने छह रन बनाए.

Back to top button