सिर्फ लड़कियां ही नहीं, यहाँ गाय भी बड़े चाव से खाती है गोलगप्पे….देखे विडियो

सोशल मीडिया पर इनदिनों एक दिल को छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक गौमाता अपने बछड़े के साथ रेहरी पर गोलगप्‍पे खाते हुए देखी जा सकती है।गौमाता के इस प्यारे रूप को देख कर आप भी हैरान रह जाओगे.

सिर्फ लड़कियां ही नहीं, यहाँ गाय भी बड़े चाव से खाती है गोलगप्पे....देखे विडियो वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाय माता अपने बछड़े के साथ रेहरी पर खड़ी होकर ऐसे ही गोलगप्पे खा रही हैं जैसे आप और हम खाते हैं।  ये दोनो न सिर्फ गोलगप्‍पे खाते हैं बल्‍िक इन दोनों को पानी पूरी की लत लग गई है।

अगर एक बार इन्‍हें पानी पूरी के ठेले के पास खड़ा कर दिया जाए तो ये दोनों तब तक नहीं रुकते, जब तक कि दुकान वाले के सारे बताशे खत्‍म नहीं हो जाते। यह वीडियो कहां का है अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

सुहागरात में पता लगा पत्नी है किन्नर, सदमे में घर वालो ने उठाया यह कदम…

हिन्दू धर्म में गौमाता को माँ की तरह देखा जाता है लेकिन आज वामपंथी और कांग्रेसी गौमाता के खून के प्यासे बने हुए हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहारण केरल में हुई घटना है जहाँ कांग्रेसियों ने गौमाता को काट डाला और बाद में गौमांस भी खाया.जिस गाय का दूध पिटे हैं उसी को काट खाते हैं ये कांग्रेसी और वामपंथी.

विडियो क्रेडिट – पंजाब केसरी

Back to top button