VIDEO: सपना चौधरी डांस भूलकर मंच पर ही रोने लगीं, उन्होंने लोगों को खरी खोटी सुना डालीं

हरियाणवी डांसर के तौर पर पूरे देश में अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी के डांस के दीवानों की कोई नहीं है. लेकिन हाल ही में एक दर्शक ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि सपना चौधरी डांस भूलकर मंच पर ही रोने लगीं. सपना इतनी इमोशनल हो गई उन्होंने लोगों को खरी खोटी सुना डालीं.   

सपना को उनके धमाकेदार डांस के अलावा उनके बेबाक अंदाज के लिए भी खूब पसंद किया जाता है. लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह काफी गुस्से में हैं और दर्शकों में खड़े लोगों को खासी बातें सुना रही हैं.

इस वीडियो को देखने से समझ आ रहा है कि यह सपना का काफी पुराना स्टेच शो का वीडियो है. जिसमें दर्शकों के बीच से डांस के दौरान सपना को गाली सुनाई दी और वह इस बात को लेकर बौखला गईं. सपना ने डांस छोड़कर इन लोगों पर अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया.

इसे देखने पर यह तो समझ नहीं आ रहा कि ये वीडियो किस जगह का है, लेकिन यह जरूर समझ आ रहा है कि यह वीडियो उस दौर का है जब सपना इतनी बड़ी स्टार नहीं थी. वीडियो में सपना ने बोला, ‘मैं क्या गलत करती हूं?’ फिर सपना ने ऑडियंस से कहा ‘मैं नहीं करूंगी डांस अगर कोई मुझसे कह दे कि वह मेरे घर अपनी कमाई दे जाएगा.’

बता दें कि बीते दिनों में सपना के राजनीति में आने की अटकलों के बाद से उनके कई पुराने वीडियो इंटरनेट पर नजर आ रहे हैं. लेकिन राजनीति में आने के सवाल पर सपना का कहना है, ‘मैं कलाकार हूं मैं किसी चुनाव में नहीं लड़ने वाली.’

Back to top button