VIDEO: ब्रा-पैंटी में घुसता था लड़कियों के हॉस्टल में.. फिर करता था ये गंदा काम

आईटी सिटी बेंगुलुरु से एक चुंका देने वाली और बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के एक गर्ल्स हॉस्टल से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जो बेहद चौंकाने वाली अहि और हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा करती है.

VIDEO: ब्रा-पैंटी में घुसता था लड़कियों के हॉस्टल में.. फिर करता था ये गंदा काम

सीसीटीवी फुटेज में साफ़ देखा जा सकता है कि एक शख्स लड़कियों का अंडर गारमेंट पहनकर घूम रहा है और हॉस्टल कैंपस में सूखने के लिए टंगे लड़कियों के इनरवेयर चोरी कर रहा है. फुटेज देखकर साफ़ पता चल रहा है कि यह शख्स  गर्ल्स हॉस्टल की दीवार फांदकर दबे पांव अंदर दाखिल होता है लड़कियों के इनरवेयर चुरा कर चला जाता था.

सीसीटीवी फुटेज के जरिए यह बात सामने आने पर गर्ल्स हॉस्टल एडमिनिस्ट्रेशन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन अभी तक इस शख्स की पहचान नहीं की जा स्की है. यह मामला जितना चौकाने वाला है उतना ही हैरान करने वालों को क्योंकि ऐसे मामले बहुत ही कम दिखाई देती हैं जब कोई शख्स वुमनअंडर गारमेंट्स की चोरी करे.

यह शख्स किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित लगता है इस शख्स को न जाने क्या मजा आता है लड़कियों के अंडर गारमेंट चुराने में. इस घटना पर बोलते हुए कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर शांता कुमारी ने कहा कि दीवार फांदकर घुसने वाला शख्स “साइको” है.

Back to top button