VIDEO: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ लफंगे ने की छेड़छाड़, सबके सामने जड़े जोरदार तमाचे

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में जरीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो लोगों को पीटती हुई नजर आ रही हैं. शुक्रवार को औरंगाबाद में एक स्टोर लॉन्च के लिए पहुंचीं थी और इस दौरान एक्ट्रेस को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई.VIDEO: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ लफंगे ने की छेड़छाड़, सबके सामने जड़े जोरदार तमाचे

सूत्रों की माने तो जरीन महाराष्ट्र के औरंगाबाद कनॉट प्लेस में एक मोबाइल शोरूम का उद्घाटन करने पहुंची थी और इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. ऐसे में कुछ लोगों ने भीड़ का फायदा उठाकर जरीन के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. इसके बाद जरीन ने बिना किसी डर और घबराहट के उसे तमाचा जड़ दिया. जी हाँ… सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जरीन उस लड़के को एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार तमाचा जड़ते हुए नजर आ रही है और इसके बाद वो अपनी कार में बैठ जाती हैं. वीडियो में साफ तौर से ये देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस को देखने के लिए कितनी ज्यादा भीड़ लगी हुई है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब जरीन के साथ भीड़ में छेड़छाड़ हुई हो बल्कि कुछ दिन पहले भी उनके साथ एक इवेंट में लोगों ने छेड़खानी की थी. जरीन का ये वीडियो बाकि की अभिनेत्रियों और लड़कियों के लिए एक बड़ी सीख है.

https://www.instagram.com/p/BsfTb9JgfHx/?utm_source=ig_embed

Back to top button