जीत के जश्न में ऐसे खो गए बटलर, की उतर गए कपड़े! विडियो हो गया वायरल

आईपीएल 10 के रोमांचक फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पुणे सुपरजायंट को 1 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया. एक समय मुकाबले पर पकड़ बनाए रखने वाली पुणे टीम से मिशेल जॉनसन की नपी-तुली घातक गेंदबाजी ने जीत छीन ली. लो स्कोरिंग मैच में मुकाबला आखिरी ओवर तक चला और मिशेल जॉनसन ने 6 गेंदों में खेल पलट दिया. खिताब जीतने के बाद मुंबई के खिलाड़ियों और फैंस ने जमकर जश्न मनाया. लेकिन एक इंग्लैंड के खिलाड़ी जोश बटलर का जश्न कुछ अनोखा था.

जीत के जश्न में ऐसे खो गए बटलर, की उतर गए कपड़े! विडियो हो गया वायरल

दरअसल, इंग्लैंड के जोश बटलर मुंबई की टीम का हिस्सा थे, लेकिन हाल ही में वे वापस अपने देश लौट गये. मुंबई की जीत के बाद जोश बटलर ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो डाला, जिसमें वह सिर्फ तौलिये में नज़र आ रहे हैं. और जैसे ही मुंबई ने खिताब जीता, तो वह खुशी से नाच उठे. नाचने के दौरान उनका तौलिया भी नीचे गिर गया.

ये भी पढ़े:  इस लड़के का डांस देखकर आप भी भूल जायेंगे ऋतिक रोशन को…. देखें वीडियो!

आपको बता दें कि मुंबई और पुणे के बीच खेला गया फाइनल आखिरी ओवर तक गया. पढ़िए 20वें ओवर में मिशेल जानसन की आखिरी 6 गेंदों पर क्या हुआ-

पहली गेंद – मनोज तिवारी ने चौका लगाया.

दूसरी गेंद – जॉनसन की दूसरी गेंद पर तिवारी ने लॉन्ग ऑन की ओर ऊंचा शॉट खेला, गेंद पोलार्ड के हाथों में पहुंची. तिवारी पवेलियन लौटे.

तीसरी गेंद – क्रीज पर स्मिथ, स्वीपर कवर की ओर हवा में शॉट खेला, लपके गए, आउट.

चौथी गेंद – क्रीज पर वॉशिंगटन सुंदर, गेंद विकेटकीपर के पास गई.. बल्लेबाज छोर बदलने में कामयाब रहे, बाई में एक रन मिला.

पांचवीं गेंद – क्रीज पर डेल क्रिश्चियन, 2 रन, लेकिन कैच हार्दिक पंड्या से छूटा.

अब पुणे को 1 गेंद पर जीतने के लिए चार रन चाहिए थे….

ओवर की अंतिम गेंद- आखिरी गेंद पर क्रिश्चियन ने शॉट खेला, गेंद सीमा रेखा की ओर, दौड़कर 2 रन लिए… तीसरे के फेर में रन आउट…

1 रन से मुकाबला जीतकर मुंबई आईपीएल-10 की चैंपियन बनी.

Back to top button