वीडियो: खुद पर काबू नहीं कर पाईं सनी लियोनी, योग के दौरान कर दिया ये कांड!

बॉलीवुड का चलन निराला है। पिल्मी दुनिया में कई ऐसे कलाकार कामयाब हो जाते हैं जिनके बारे में कहा जाता है कि वो कभी सफल नहीं हो सकते हैं। एडल्ट फिल्म स्टार सनी लियोनी का नाम भी उन कलाकारों में शुमार है। एडल्ट फिल्मों के बैकग्राउंड के कारण ये माना जा रहा था कि वो भारत में सफल नहीं हो पाएंगे। लेकिन सभी को चौंकाते हुए सनी ने न केवल बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई बल्कि वो कामयाब भी हुईं। हालांकि आज भी सनी एडल्ट फिल्म स्टार की अपनी इमेज से बाहर नहीं निकल पाई हैं। फिल्मों में उनके रोल काफी उत्तेजक होते हैं। सनी का इस्तेमाल या तो आइटम डांस के लिए किया जाता है या फिर वो इंटीमेट सीन वाली फिल्मों में दिखाई देती हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म रईस में भी सनी एक मशहूर गाने पर अपने डांस का जलवा बिखेरती हुई दिखाई देंगी।

रईस’ का धमाका 3 दिन में किया 50 करोड़ का आंकड़ा पार…

सनी लियोनी अपने पास्ट को लेकर मायूस नहीं है। वो कहती हैं कि उन्हे जो ठीक लगा वो उन्होंने किया। बहरहाल आज की तारीख में सनी बॉलीवुड का एक मशहूर चेहरा बन गई हैं। उनके पास फिल्में हैं। वो विज्ञापनों में भी दिखाई देती हैं। कई बड़े ब्रांड्स उनके साथ जुड़ने के लिए बेकरार रहते हैं। इन सबके बीच सनी का एक योगा वीडियो रिलीज हुआ है। इसमें सनी योग की अलग अलग मुद्राओं को करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के जरिए सनी ने लोगों को फिटनेस के प्रति प्रेरित करने का दावा किया है।

योग के दौरान भी सनी लियोनी काफी हॉट और सेक्सी लग रही है। उनका योग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो काफी लंबा है। जिस तरह से सनी का बैकग्राउंड एडल्ट फिल्मों का रहा है उसी को देखते हुए सोशल मीडिया पर
 इस योग वीडियो को लेकर यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि इस तरह सेे हॉट योग वीडियो के जरिए सनी योग के पुराने तरीकों को बदल रही हैं। वहीं कुछ का कहना है कि बाबा रामदेव के लिए सनी ने चुनौती खड़ी कर दी है।

सनी लियोनी का ये हॉट योग वीडियो करीब 45 मिनट लंबा हैं। इसमें वो एक रिसॉर्ट में पूल के किनारे योग की अलग अलग मुद्राओं को करती हुई दिख रही हैं। पूरे वीडियो में सनी काफी हॉट लग रही हैं। जिसके कारण ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर पॉप्युलर हो रहा है। इसको देखने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि सनी योग के दौरान भी खुद को सामान्य नहीं दिखा पाई। वो खुद पर काबू नहीं रख पाईं. उनकी हॉटनेस अपने आप निकल कर सामने आ रही है। अब ज्यादा क्या कहें आप खुद ही देख लीजिए सनी  लियोनी का हॉट एंड सेक्सी योगा

https://youtu.be/4rVMfxQ7TPs

Back to top button