VIDEO: क्यूट जीवा ने अपने डांस से जीता सब लोगो का दिल…

वनडे सीरीज में इंग्लैंड से मिली करारी हार के बाद 1 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी खुद को रिफ्रेश करने में लगे हैं। कुछ लंदन की गलियों में घूम-फिर रहे हैं तो कोई ब्रिटिश समर का लुत्फ उठा रहा है।VIDEO: क्यूट जीवा ने अपने डांस से जीता सब लोगो का दिल...

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड दौरे से लौटते ही सपरिवार एक खास शादी समारोह में शिरकत किए हुए हैं। शादी है उनकी पत्नी साक्षी की सबसे अच्छी दोस्त पूर्णा पटेल की। पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के कद्दावर नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल और आंत्रप्रेन्योर नमित सोनी शादी कर रहे हैं।

शादी से पहले सोशल मीडिया पर मेहंदी और संगीत फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में धोनी और उनकी लाड़ली जीवा की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

अंग्रेजी गाने की धुन पर धोनी की बेटी जीवा जमकर मस्ती कर रही है। डांस फ्लोर पर थिरकते हुए उनका एक क्यूट सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो मस्त होकर डांस कर रही है और माही उसे बस खड़े होकर निहार रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया गया है।

इस शादी के समारोह में धोनी के परिवार के अलावा, जहीर खान उनकी पत्नी सागरिका घाटगे, युवराज सिंह भी पहुंचे थे। अगर कहा जाए कि पूर्णा पटेल, जीवा की फेवरेट मौसी हैं, तो गलत नहीं होगा। बताते चले कि साक्षी और पूर्णा बहुत अच्छी दोस्त हैं।

 

https://www.instagram.com/p/BlcK5i8jVnd/?taken-by=msdhonifansofficial

Back to top button