VIDEO: क्यूट अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर ने दिया यह तमगा

बॉलीवुड के पावर हाउस रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिंबा’ की सक्सेस और आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में बिजी हैं. जहां ‘सिंबा’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही. वहीं रणवीर की अगली फिल्म भी ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है. इस सबके बीच रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो चुका है. VIDEO: क्यूट अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर ने दिया यह तमगा

इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह ने ही अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. इस वीडियो में हाथ में वाइन का ग्लास लिए दीपिका पादुकोण बड़े ही क्यूट अंदाज में नजर आ रही हैं. वाइट शर्ट पहने दीपिका इस वीडियो में बच्चों की तरह बोल रही हैं, ‘पुलिस वाला आया पुलिस वाला आया’. 

इस वीडियो को पोस्ट करने पर रणवीर ने दीपिका को अपना ‘चेयर लीडर’ बताया है. लोगों को दीपिका का यह अंदाज इतना पसंद आया है कि हर कोई इसे शेयर कर रहा है. कोई कह रहा है कि दीपिका नशे में हैं तो कोई बोल रहा है कि दीपिका पति की फिल्म ‘सिंबा’ का प्रमोशन कर रही हैं. अब सच क्या है यह तो रणवीर और दीपिका ही जाने लेकिन वीडियो जबरदस्त है.

बता दें कि रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्‍स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्‍म को रिलीज हुए दो हफ्तों से ज्‍यादा बीत चुके हैं और ऐसे में यह 200 करोड़ के ऊपर की कमाई कर चुकी है. गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका हाल ही में अपना हनीमून मनाकर वापस भारत लौटे हैं. इस न्यूलीमैरिड कपल ने क्रिसमस, न्यू ईयर और फिर 5 जनवरी को दीपिका का बर्थडे देश से बाहर ही सेलीब्रेट किया था.

देखिए यह वीडियो…

Back to top button