VIDEO: फ्लाइट में अंडरवियर सुखाने के जुगाड़ को देखकर हैरान रह गए लोग, कहने लगे ये लड़की तो पागल है…

- in ज़रा-हटके, वायरल

जब भी हम हवाई यात्रा के बारे में सोचते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले जिस चीज़ का ख्याल आता है वह है प्लेन से बाहर दिखने वाला खुबसूरत नज़ारा. अगर प्लेन में विंडो सीट मिल जाती है तो इससे बढ़िया कुछ हो ही नहीं सकता. लोग खिड़की से झांकते हुए अलग ही दुनिया में खो जाते हैं. उनका खोना भी लाज़मी है, नज़ारा होता ही इतना सुंदर है. लेकिन खूबसूरत नज़ारे के अलावा दूसरी जो बात लोगों के दिमाग में आती है वह है खूबसूरत फ्लाइट अटेंडेंट की. फ्लाइट अटेंडेंट का नाम आते ही हमारे दिमाग में खूबसूरत लड़कियों की छवि बनने लगती है. ऐसी लड़कियां जो हमेशा आपकी सेवा में उपलब्ध हैं.

ऐसी लड़कियां जो पूरी यात्रा के दौरान आपका ख्याल रखती हैं. लेकिन फ्लाइट में कभी-कभी ऐसी घटनाएं भी हो जाती हैं जो ताउम्र आपको याद रहती हैं. ये घटनाएं आपको हंसने पर मजबूर भी कर देती हैं तो कुछ चीजों को देखकर आप हक्के-बक्के रह जाते हैं. ऐसी ही एक घटना आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आज हम आपको एक विडियो दिखाने जा रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है. यूं तो आजकल कई विडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन फ्लाइट के ऐसे विडियो बहुत कम ही सामने आते हैं.

AC से अंडरगारमेंट सुखाने लगी महिला

बताया जा रहा है कि फ्लाइट का ये विडियो यूरल एयरलाइन्स का है. यह फ्लाइट टर्की के एंटेलिया से मॉस्को की उड़ान भरने वाला था. 14 फरवरी को शेयर किये गए इस विडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इसे एक रशियन वेबसाइट ‘The First Tula’ ने अपने यू-ट्यूब पर शेयर किया है. फ्लाइट में पीछे की तरफ बैठे किसी पसेंजर ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. दरअसल, विडियो में एक महिला के हाथ में अंडरगारमेंट है और वह इसे सुखाने की कोशिश कर रही है.

वह महिला एसी की मदद से उस अंडरगारमेंट को सुखाने की कोशिश कर रही है. यह देखकर फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री हैरान रह गए. किसी पसेंजर ने यह पूरा माजरा अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. सोशल मीडिया पर डालते ही यह विडियो तेजी से वायरल होने लगा. कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक और विडियो वायरल हुआ था जिसमें फ्लाइट अटेंडेंट बिकिनी पहन कर पसेंजर का स्वागत कर रही थीं.

एयरहोस्टेस बिकिनी पहनकर कर रही थीं यात्रियों का स्वागत

बिज़नेस इनसाइडर की खबर के मुताबिक, यह खास नज़ारा विएतनाम की एयरलाइन ‘विएतजेट एयर’ का था. इस फ्लाइट में अटेंडेंट बिकिनी पहनकर अपने यात्रियों का स्वागत कर रही थीं. इस वजह से यह एयरलाइन खूब सुर्खियों में रहती है. फ्लाइट अटेंडेंट का ये नया अवतार यात्रियों को बहुत भाता है. इस एयरलाइन में सारी एयरहोस्टेस आपको हॉट बिकिनी में दिखेंगी. आपको जानकर हैरानी होगी कि विएतनाम में काम कर रही इस एयरलाइन की मालकिन एक महिला है. एयरलाइन की मालकिन का नाम ‘न्गुयेन थि फुओंग थाओ’ है. उनके बिकिनी वाले इस आईडिया ने उन्हें विश्व की खरबपति महिलाओं में से एक बना दिया है. खैर, आप भी देखिये ये मजेदार विडियो.

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई