उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा ‘भगवान न करे विराट कोहली का गुस्सा हो कभी कम’

- in खेल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपने गुस्से के लिए आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। कप्तान कोहली के इस आक्रामक रवैये का कोई फैन है तो कोई इनका आलोचक है, वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।

उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा 'भगवान न करे विराट कोहली का गुस्सा हो कभी कम'उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा ‘भगवान न करे विराट कोहली का गुस्सा हो कभी कम’एक इंटरव्यू में रहाणे ने कहा, ‘मैं कभी नहीं चाहता कि मैदान पर विराट कोहली के आक्रामक रवैये में किसी तरह की कमी आए। दरअसल विराट के आक्रामक रूप में ही उनकी प्रतिभा खुलकर सामने आती है। रहाणे ने बताया, ‘न सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि फील्डिंग करते हुए भी उनका आक्रामक अंदाज टीम के लिए काफी लाभदायक रहता है।

रहाणे ने बताया कि द. अफ्रीका के खिलाफ हालिया दौरे पर कप्तान विराट ने बेहद शांत स्वभाव के साथ टीम की कमान संभाली थी। इस दौरे पर विराट कोहली ने किसी तरह की स्लेजिंग भी नहीं की। विराट कोहली का आक्रामक रूप देखने के बाद खिलाड़ियों का जोश भी सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

बता दें कि द. अफ्रीका के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को कड़ी चुनौती दी थी। हालांकि यह सीरीज भारत 2-1 से हार गया था। वहीं पहले दो टेस्ट मैचों में अजिंक्य रहाणे को मौका नहीं दिया गया, लेकिन तीसरे मैच में मौका मिलते ही उन्होंने खुद को बेहतर साबित किया।

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल