शुक्र, चंद्र की शुभ छाया इन 2 राशियों पर टूटेगा पैसो का पहाड़, रिमझिम होगी धन की बारिश

हिन्दू शास्त्रों में यह कहा गया है की हमारे जिंदगी में ग्रहो का प्रभाव हमारे जन्म के साथ ही आरम्भ हो जाता है तथा हमारे पुरे जीवनकाल में ग्रहो का का फेरबदल हमे प्रभावित करते रहता है. हर दिन ग्रहो की बदली चाल सीधे सीधे हमे प्रभावित करती है.

Loading...

शुक्र, चंद्र की शुभ छाया इन 2 राशियों पर टूटेगा पैसो का पहाड़, रिमझिम होगी धन की बारिश

मेष राशि
आपके लिए आने वाले दिन उत्साह और नए अवसर को लेकर आएंगे। हालांकि सप्ताह की शुरुआत में ही आपकी कुंडली में शनि-चंद्र के अष्टम भाव में होने से विष योग का निर्माण हो रहा है किंतु यह आपको अधिक क्षति नहीं पहुंचाएगा। बुधादित्य योग के आपकी कुंडली में एक्टिव होते ही आपको कॅरियर-व्यवसाय में लाभ होगा। कोई रुका हुआ प्रमोशन भी पारित हो सकता है इस दौरान। इसके अलावा ऑफिस में आपकी इमेज में सुधार आएगा। आप अपने प्रतिद्वंदियों पर भारी पड़ेंगे। हो सकता है कि आपके नए दुश्मन भी बनें लेकिन वे आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे।

भूलकर भी न करें इन 2 तरह की महिलाओं का अपमान, नहीं तो जीवनभर के लिए बन जाएंगे कंगाल

कर्क राशि
अगर आपकी राशि कर्क है तो इस बार लगने वाला बुधादित्य योग आपको पराक्रमी बनाएगा। सप्ताह की शुरुआत आपके लिए बेहतरीन रहेगी, सप्ताह के मध्य का समय और भी अधिक फलदायी होगा। इस दौरान चंद्रमा आपकी कुंडली के छठे भाव में गोचर करेंगे जो आपको शत्रु पर हावी होने का बल प्रदान करेगा। बुधादित्य योग के प्रभाव से आपको ऑफिस में नए अवसर मिलेंगे, केवल आपको उन्हें समय से समझकर अपनी ओर खींचना होगा। बुध के प्रभाव से आपकी वाणी में भी सुधार आएगा जो आपके रिश्तों को सुगम बनाएगा। 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com