‘वीरे दी वेडिंग’ में बादशाह के गाने के बोल हुए आउट, 2 मई को होगा रिलीज

बॉलीवुड के फेमस रैप सिंगर बादशाह का नया गाना भले ही कल रिलीज होने वाला हो लेकिन इस गाने के बोल आउट हो चुके हैं। गाने के बोल खुद सिंगर बादशाह ने ही आउट किए हैं। इस वीडियो को फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब गाने के बोल सामने आने के बाद गाने का इंतजार बढ़ गया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें बॉलीवुड की स्टार कलाकार करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर के साथ शिखा तलसानिया भी दिखाई दी थीं।

'वीरे दी वेडिंग' में बादशाह के गाने के बोल हुए आउट, 2 मई को होगा रिलीज

जितना बोल्ड इस फिल्म का ट्रेलर था, उतना ही बादशाह के गाने के बोल भी हैं। लेकिन फिलहाल ये ट्रेंड में आने लगा है। गाना कल रिलीज होने वाला है तब तक आप इस गाने के बोल सुनिए। गाने के बोल बिल्कुल फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक ही बोल्ड हैं और बादशाह के जाने-माने अंदाज में ही है। गाने के बोल के अलावा कल जारी होने वाले इसके वीडियो में नजर आने वाला करीना और सोनम कपूर का लुक भी कंपनी ने जारी किया है। इन फोटो में दोनों ही बॉलीवुड दिवा बेहद हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही है। फिल्म का ट्रेलर काफी हद तक हॉलीवुड फिल्म ‘सेक्स एंड द सिटी’ की याद दिलाता है।

करीना की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार इसीलिए भी है क्योंकि तैमूर को जन्म देने के बाद करीब 2 साल बाद उनकी स्क्रीन पर वापसी हो रही है। इसके अलावा सोनम कपूर की शादी की खबरों को लेकर भी इस फिल्म के क्रेज में बढ़ोतरी हुई है। लगातार खबरें आ रही हैं कि सोनम इसी महीने 7-8 तारीख को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हालांकि परिवार की ओर से पुष्टि भले ही न हुई हो लेकिन उनके घर पर चल रही तैयारियों से इन खबरों को और बल मिल रहा है।

बहराल आप ये बताएं कि आपको बादशाह के इस गाने का कितना बेसब्री से इंतजार है। अपना जवाब आप कमेंट बॉक्स में लिख कर दे सकते हैं। आपके जवाब हमारे लिए खास हैं।

 

#Repost @badboyshah with @get_repost ・・・ A party like none other. Brace yourself… our Veeres are here! #TareefanOn2ndMay ‪ ‪#KareenaKapoorKhan @sonamkapoor @ReallySwara @ShikhaTalsania @farahkhankunder @ZeeMusicCompany @RheaKapoor @ektaravikapoor @nikhildwivedi25 @vdwthefilm ‬@applemusic @balajimotionpictures @saffron_bm

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on Apr 30, 2018 at 5:05am PDT

 

Back to top button