वरुण ने 3 महीने सिलाई सीख ली दर्जी की डिग्री, बने ‘मास्टरजी’

- in मनोरंजन

आगामी फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में दर्जी की भूमिका निभा रहे अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि फिल्म में अपने किरदार को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए उन्होंने तीन महीने तक सिलाई सीखी. वरुण ने कहा, “मुझे पता था कि मेरे पास एक जिम्मेदारी है. मुझे लोगों को विश्वास दिलाना था कि मैं असली मास्टरजी हूं. दर्शन (कॉस्ट्यूम डिजाइनर) और नूर भाई (सेट पर दर्जी) ने मेरी बहुत मदद की. मुझे इस कौशल को सीखने में तीन महीने लगे.”

फिल्म में वरुण के किरदार का नाम मौजी है. इसमें अनुष्का शर्मा वरुण की पत्नी बनी हैं. वरुण ने कहा, “सिलाई सीखने का अनुभव आसान नहीं था. शुरुआत में काफी परेशान हो गया था. सिलाई सीखने के क्रम में कई बार सुई मेरे हाथ में चुभ जाती थी, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि अभ्यास के जरिए मैंने एक नया कौशल भी सीख लिया.”

वरुण जमकर ‘सुई-धागा’ का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हाल ही में फिल्म का लोगो चर्चा में रहा. वरुण ने अपने पापा और फिल्म निर्देशक डेविड धवन के जन्मदिन पर एक खास तोहफा गिफ्ट किया. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. वरुण ने एक शर्ट डेविड धवन को बर्थडे के मौके पर दी थी. दरअसल, अपनी फिल्म सुई-धागा से इंस्पायर होकर वरुण ने पिता को सफेद रंग की सिली हुई चेकदार शर्ट गिफ्ट की. बता दें कि मनीष शर्मा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अनु मल‍िक का संगी है. फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ी खबर; ‘बिग बॉस’ के इतिहास में हुआ सबसे बड़ा फैसला, श्रीसंत की वजह से रद्द हुआ बिग बॉस सीजन 12

श्रीसंत की वजह से रद्द हुआ सीजन का