Varun Dhawan से इस सख्स ने पूछा, सही में कोरोना हुआ है या कर रहे हैं ओवरएक्टिंग

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि वो कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं। एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए तमाम सेलेब्स ने उनके अच्छे स्वास्थ के लिए उन्हें गेट वेल सून विश किया और अपना ख्याल रखने की सलाह दी। लोगों ने भी वरुण को गेट वेल सून विश किया, लेकिन एक महाशय ऐसे थे जिन्होंने वरुण के कोविड पोस्ट पर भी उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन ट्रोलर के कमेंट पर एक्टर भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने पलटकर जबरदस्त जवाब दिया।

दरअसल, एक Krishozzza नाम के यूज़र ने एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई सही में हुआ है ना? या फिर यहां पर भी नॉर्मल खांसी की ओवर एक्टिंग कर रहे हो?’ यूजर के इस कमेंट पर जवाब देते हुए वरुण ने लिखा, ‘वाह कितने मज़ाकिया हैं आप.. क्या सेंस ऑफ ह्यूमर है आपका। मैं उम्मीद करता हूं कि आपको और आपके परिवार को इससे न गुज़रना पड़े। जल्दी ठीक हो जाओ बेटा’। यूजर और वरुण की बातचीत का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि वरुण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘इस पैनेडमिक में मैं अपने काम पर वापस लौटा और कोविड 19 का शिकार हो गया। प्रोडक्शन हाउस की तरफ से हर तरह की सावधानी बरती गई थी लेकिन जिंदगी में कुछ भी तय नहीं होता, खासतौर पर कोविड 19। प्लीज़ अपना ज्यादा ख़्याल रखें। मैं अपने लिए गेट वेल सून के मैसेज देख रहा हूं, उसके लिए शुक्रिया।

चीन पर आया बड़ा संकट, पड़ सकते है खाने के लाले…

आपको बता दें वरुण धवन के अलावा फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के स्टार नीतू कपूर, मनीष पॉल और निर्देशक राज मेहता भी कोविड के चपेट में आ गए हैं। हालांकि अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है।

Back to top button