ये दो सांप बने वरुण-आलिया की जान की आफत, हो सकता हैं इतने करोड़ का नुकसान

वरुण धवन और आलिया भट्ट इन दिनों करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट कलंक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सोमवार शाम दोनों स्टार्स अपनी शूटिंग कर रहे थे तभी सेट पर दो सांप दिखाई दिए।

सेट पर सांप के आ जाने से अफरा-तफरी मच गई। ऐसे में शूटिंग थोड़ी देर के लिए रोक दी गई। फ‍िलहाल वहां मौजूद लोगों ने सांप को उठाकर जंगल में छोड़ दिया है। शूटिंग भी थोड़ी देर रोकने के बाद शुरू हो गई। लेकिन ये सांप फिर से वहां आ गए। ऐसे में खतरा बना हुआ है कि वरुण धवन आलिया भट्ट जैसे स्टार्स के सेट पर सांप ने किसी को नुकसान पहुंचा दिया तो क्या होगा।

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताब‍िक ऐसा ही हादसा करण जौ‍हर की ही फिल्म माई नेम इज खान के दौरान हुआ था। शूटिंग के बीच में सांप न जाने कहां से आ गया था। फिलहाल सभी की सुरक्षा के लिए फिल्म कलंक के सेट पर निगरानी बढ़ा दी गई है।

बता दें करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का सेट काफी भव्य बनाया गया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट बनवा गया है। जिसके लिए उन्होंने काफी सिक्योरिटी लगा रखी है ताकि कोई उस सेट का फोटो ना लीक कर पाए। सूत्रों ने बताया कि करण ने इस सेट के लिए 15 करोड़ खर्च किए हैं और इसे एकदम पुरानी दिल्ली जैसा बनाया है।

क्या आप जानते हैं जस्टिन Bieber और हैली बाल्डविन के अभी के रिश्ते के बारे में

फिल्म कलंक करण के जीवन में एक खास महत्व रखती है। क्योंकि ये फिल्म उनके पिता यश जौहर का प्रोजेक्ट है। यश इस फिल्म के बनने को लेकर काफी इच्छुक हैं। करण इस फिल्म से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और वो इसे अपने करियर की सबसे सफल फिल्म बनाना चाहते हैं।

बता दें, कलंक मूवी में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरूण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में दिखेंगे। इस फिल्म के निर्माता अभिषेक वर्मन हैं। इसकी रिलीज डेट 19 अप्रैल 2019 रखी गई है।

Back to top button