Valentines Days के मौके पर आप अपने पार्टनर को बजट रेंज में भी दे सकते हैं ये शानदार गिफ्ट

 Valentines Days के मौके पर अपने पार्टनर के लिए अगर आप भी एक अच्छा गिफ्ट तलाश रहे हैं तो ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आजकल लगभग सभी को गैजेट्स का शौक है और आपको गैजेट्स में गिफ्ट के लिए कई विकल्प मिल जाएंगे। यहां हम आपको 5,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले बेस्ट गैजेट्स गिफ्ट के बारे में जानकारी दे रहे हैं। 

Realme Buds Air

कीमतः 3,999 रुपये 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

आजकल ईयरब्डस काफी क्रेज में हैं और दिखने में भी बेहद ट्रेंडी लगते हैं। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को ईयरबड्स गिफ्ट करना चाहते हैं तो उसके लिए रियरलमी बड्स ऐयर बेहतर विकल्प हो सकता है। इसमें काॅलिंग के लिए ड्यूल माइक और शानदार ऑडियो क्वालिटी की सुविधा दी गई है। 

Boat Strom Smartwatch

कीमतः 2,499 रुपये

Boat Smartwatch दिखने में जितनी खूबसूरत है उतनी ही फीचर्स के मामले में भी काफी शानदार हैै। इस स्मार्टवाॅच में 1.3 इंच का फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है और यह 8 घंटे की बैटरी लाइफ दे सकती है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर ब्लड ऑक्सीजन माॅनीटर, हार्ट रेट माॅनीटर और स्लीप माॅनिटर दिए गए हैं। 

Realme Band

कीमतः 1,499 रुपये

इस फिटनेस बैंड में आपको रियल टाइम हार्ट रेट माॅनिटर दिया गया है। यह 9 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करते हैं, जिसमें योगा, रन, बाइक और वाॅक आदि शामिल हैं। साथ ही यह आईपी68 सर्टिफाइड है जो कि इसे वाॅटप्रूफ बनाती है।

Power Bank

कीमतः 2,999 रुपये

Vingajoy का 20,000mAh बैटरी वाला पावर बैंक किसी को भी गिफ्ट करने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस पावर बैंक को हाई कैपेसिटी और काॅम्पेक्ट डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसकी मदद से यूजर्स कैमरा, टैबलेट, हेडफोन, स्मार्टफोन और टाइप सी सपोर्ट वाले डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं।

Wireless Speaker

कीमतः 1,699 रुपये

यदि आपके पार्टनर को म्यूजिक का शौक है तो आप उन्हें ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर ‘Safari’ गिफ्ट कर सकते हैं। इस स्पीकर को कहीं भी ले जाना बेहद आसान है और इसे बिना वायर के कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है और यह सिंगल चार्ज में 4 घंटे तक आराम से चल सकता है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button