उत्तराखंड: कांग्रेस में महिलाओं ने मांगा पीसीसी में अधिक जगह

देहरादून: प्रदेश महिला काग्रेस की बैठक में प्रदेश महिला कांग्रेस प्रभारी सुनीता शेरावत ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) में और अधिक महिलाओं को जगह मिलनी चाहिए। ताकि मातृशक्ति की आवाज जनजन तक पहुंचे। उत्तराखंड: कांग्रेस में महिलाओं ने मांगा पीसीसी में अधिक जगह

प्रदेश काग्रेस कार्यालय सभागार में आयोजित बैठक की अध्यक्षता प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता आर्या ने की। बैठक में सुनीता शेरावत एवं प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस मौके पर आगामी नगर निकाय चुनावों को लेकर चर्चा की गई। 

प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि महिला शक्ति त्याग एवं बलिदान की मूर्ति है। उत्तराखंड की महिलाओं का राज्य निर्माण में अहम योगदान रहा है। पार्टी संगठन द्वारा आगामी नगर निकाय चुनाव में महिला काग्रेस कार्यकर्ताओं को उचित प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। बैठक में नजमा खान, चंद्रकला नेगी, पुष्पा पंवार, विमला मन्हास, मीना रावत, बाला शर्मा, श्यामा साही, सुमित्रा ध्यानी, सरोज देवराडी, रूचि शर्मा, आशा डोबरियाल, विमला पांडे, जसवीर कौर, कमला रावत, माधुरी आदि मौजूद रहे। 

जसवीर कौर जिलाध्यक्ष मनोनीत 

बैठक के दौरान जसवीर कौर को देहरादून महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया। जबकि अल्पना जदली को लीगल सेल का अध्यक्ष, जागृति वशिष्ठ को सोशल मीडिया सेल प्रभारी, मीनू त्रिपाठी को रिसर्च सेल का प्रभारी, मीना रावत को महामंत्री प्रशासन, कमलेश रमन को महामंत्री संगठन का दायित्वा सौंपा गया। 

निकाय चुनाव को आए 50 आवेदन 

बैठक में नगर निकाय चुनावों के लिए महिला कार्यकर्ताओं से आवेदन मागे गए थे। जिस पर महिला कांग्रेस की ओर से नगर निगम देहरादून के लिए 40 आवेदन, हरिद्वार से पांच, मसूरी से दो, ऋषिकेश, कोटद्वार व पौड़ी से एक-एक आवेदन प्राप्त हुए।

Loading...

Check Also

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : ब्रजेश ठाकुर की पत्नी की 40 डेसिमल जमीन जब्त करने का आदेश

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : ब्रजेश ठाकुर की पत्नी की 40 डेसिमल जमीन जब्त करने का आदेश

एक स्थानीय अदालत ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में दुष्कर्म के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com