उत्तराखंड: कुमार विश्वास ने गंगा तट पर किया श्रीराम का गुणगान

ऋषिकेश : प्रख्यात कवि कुमार विश्वास ने त्रिवेणी घाट पर आयोजित गंगा आरती में शिरकत की। इस दौरान यहां भजन संध्या में वह स्वयं को नहीं रोक पाए। उन्होंने करीब आधा घंटा भगवान श्रीराम की महिमा का भजनों से गुणगान किया। श्री गंगा सभा ने उन्हें सम्मानित किया। उत्तराखंड: कुमार विश्वास ने गंगा तट पर किया श्रीराम का गुणगान

इस दौरान उन्होंने राम सिया राम सिया राम जय जय राम… भजन की प्रस्तुति दी। वहां मौजूद श्रद्धालु भी भजनों की प्रस्तुति पर झूम उठे। श्री भरत मंदिर इंटर कॉलेज के हीरक जयंती समारोह में छह माह पूर्व कुमार विश्वास यहां आए थे। 

उन्होंने कहा कि ऋषिकेश में मां गंगा का पावन सानिध्य असीम शांति के साथ समाज के लिए जीने की प्रेरणा देता है। यही कारण है कि यहां आने से मैं स्वयं को नहीं रोक पाता हूं। 

कुमार विश्वास ने श्री गंगा सभा के विजीटर बुक में भी यह बात लिखी कि जीवन के पुण्य फल अगर एकाग्र होकर मुर्त होकर देख लें, अनुभव करने हो तो त्रिवेणी घाट की गंगा आरती में सम्मिलित हो। आरती के पश्चात श्री गंगा सभा की ओर से अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा, राहुल शर्मा व धीरेंद्र जोशी ने उन्हें रुद्राक्ष की माला व गंगाजली भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर विनय उनियाल, रमन शर्मा, विनोद पाल, श्रीचंद शर्मा आदि मौजूद रहे।

Back to top button