उत्तराखंड: गहरी खाई में लुढ़क रहा था मैक्स वाहन, बची सभी यात्रिओं को जान

- in उत्तराखंड, राज्य

टिहरी: इसे चमत्कार ही कहेंगे की गहरी खाई की ओर तेजी से लुढ़क रहा मैक्स वाहन अचानक रुक गया। इससे वाहन में सवार सभी छह लोगों की जान बच गई। उत्तराखंड: गहरी खाई में लुढ़क रहा था मैक्स वाहन, बची सभी यात्रिओं को जान

यह वाक्या ऋषिकेश बदरीनाथ राजमार्ग पर देवप्रयाग के निकट हुआ। बताया जा रहा है कि सुबह देवप्रयाग से दिल्ली के लिए एक मैक्स वाहन रवाना हुआ। इसमें नौ लोग सवार थे। देवप्रयाग से करीब छह किलोमीटर आगे जाने के बाद शिवमूर्ति के समीप चालक नियंत्रण खो बैठा और वाहन गहरी खाई की ओर तेजी से जाने लगा। 

खाई में आल वेदर रोड के निर्माण का मलबा फेंका हुआ था। इसमें मिट्टी के साथ बड़े-बड़े पत्थर भी थे। अचानक वाहन इस मलबे में अटक गया। शोरगुल होने पर स्थानीय पुलिस के साथ ही ग्रामीण भी मदद को मौके पर पहुंचे। किसी तरह वाहन को रस्सी से बांधकर खाई में गिरने से रोका गया। इसके बाद सभी सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। 

एस आई सुधांशु कौशिक ने बताया वाहन में नौ लोग सवार थे। सभी को वाहन से निकालकर सुरक्षित सड़क तक पहुंचाया गया। चालक गुरुनाम सिंह रावत ने बताया कि वाहन में देवप्रयाग सहित निकटवर्ती गांवों के लोग सवार थे, जिनमे दो महिला भी शामिल थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के