उत्तराखंड के क्रिकेट एसोसिएशनके सचिव पीसी वर्मा की हालत नाजुक, हुए आइसीयू में भर्ती

देहरादून: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव पीसी वर्मा की शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अचानक तबीयत बिगड़ गई। सीने में तेज दर्द होने पर परिजनों ने आनन फानन उन्हें फोर्टीज़़ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। उत्तराखंड के क्रिकेट एसोसिएशनके सचिव पीसी वर्मा की हालत नाजुक, हुए आइसीयू में भर्ती

परिजनों के मुताबिक क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव पीसी वर्मा पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे। अस्पताल में भर्ती पीसी वर्मा की शुरुआती जांच में डॉक्टरोंं ने दिल का दौरा पड़ने का कोई भी लक्षण नहीं पाया। डॉक्टरों का कहना है कि इस उम्र में ज्यादा तनाव लेने से पीसी वर्मा की हालत बिगड़ी है। इसी तनाव की वजह से उनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है। 

खेल मंत्री ने अस्पताल पहुंचकर जाना हाल 

खेल मंत्री अरविंद पांडे ने अस्पताल में भर्ती क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव पीसी वर्मा से मुलाकात कर हाल-चाल जाना। साथ ही उन्होंने डॉक्टरों को नियमित जांच कर बेहतर उपचार के निर्देश दिए। 

वर्मा के स्वस्थ होने के बाद भेजेंगे नाम 

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को 22 जून तक बीसीसीआइ द्वारा नियुक्त प्रशासक समिति को कॉन्सेंसस कमेटी के लिए नाम भेजने थे, लेकिन अभी तक नाम तय नही हो पाए हैं, अब ऐसे में सीएयू के सचिव पीसी वर्मा भी अस्पताल में भर्ती हैं, प्रभारी सचिव महिम वर्मा ने बताया कि पीसी वर्मा के स्वस्थ होने के बाद ही नाम भेजे जाएंगे। 

Back to top button