हर रोज़ घर के बाहर मिलते थे मरे हुए चूहे, CCTV फुटेज से सामने ऐसी सच्चाई, जिसने भी देखा घूम गया सर..

आज की बात करें तो आज स्वच्छ भारत अभियान को लेकर भारत का रहने वाला हर एक नागरिक काफी ज्यादा गंभीर हो चुका है। परंतु हाल के दिनों में ही एक ऐसी घटना उत्तर प्रदेश से सामने आई है जो कि बेहद ही हैरान करने वाली है। इस घटना के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि यूपी के मुरादाबाद में रहने वाला एक युवक अपने घर के बाहर मरे हुए चूहे और कचरे के ढेर को देखने के बाद काफी ज्यादा परेशान हो गया था। कचरे के ढेर और मरे हुए चूहे को देखने के बाद परेशान हो जाने की वजह से उस व्यक्ति ने ऐसी घटना के पीछे की पूरी सच्चाई को जानने के लिए किया कुछ ऐसा जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए बताते हैं आपको कि आखिर उस व्यक्ति ने इन घटनाओं के पीछे की पूरी सच्चाई को जानने के लिए ऐसा क्या किया।

खबरों के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना सिविल लाइन क्षेत्र की जिगर कॉलोनी की है। यहां रहने वाले इरशाद नाम के एक युवक के घर के बाहर आए दिन मरे हुए चूहे और कूड़े-कचरे का ढेर पड़ा हुआ मिलता था। हर एक दिन मरे हुए चूहे और कूड़े कचरे के ढेर को देखने के बाद वह काफी ज्यादा परेशान हो गया था। परेशान हो जाने के बाद उसने इस घटना के पीछे की पूरी सच्चाई को जानने के लिए अपने घर के बाहर एक सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया। CCTV कैमरा लगवाने के बाद जब अगली सुबह उसने रिकॉर्डिंग देखी तो वह हैरान रह गया। उस व्यक्ति के मुताबिक जब उसने रिकॉर्डिंग देखी तो उसे यह बात पता चली कि उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला जिसका कि नाम पल्लवी था वह एक डिब्बे में अपने घर का कूड़ा कचरा और मरे हुए चूहे को लाकर उसके घर के सामने फेंक दिया करती थी।

वीडियो: भक्तों के प्रिय भगवान श्रीकृष्ण की समुद्र में डूबी हुई नगरी ‘द्वारिका’ आखिर मिल ही गयी

घटना के पीछे की पूरी सच्चाई को जानने के बाद उस शख्स ने पुलिस थाने में जा कर उस महिला के खिलाफ कंप्लेंट भी दर्ज करवाई। ऐसा बताया जा रहा है कि उस महिला का हर रोज मोहल्ले में रहने वाले किसी ना किसी व्यक्ति के साथ झगड़ा हुआ करता है। जिसकी वजह से उस मोहल्ले में रहने वाले हर एक व्यक्ति को काफी ज्यादा परेशानी होती थी। परेशानी होने की वजह से जब कोई भी व्यक्ति उसे कुछ बोलता तो वह महिला उस व्यक्ति के घर के सामने सुबह के वक्त आकर ऐसे ही हरकतें किया करती थी। सुबह के वक़्त इस तरह की हरकत करने की वजह से किसी भी व्यक्ति को इस बात का पता नहीं चलता कि आखिर किस ने ऐसी हरकत की है।

Back to top button