किसी भी पार्टी फंक्शन में इन 4 Speakers को DJ की तरह इस्तेमाल

नई दिल्ली। अगर आप इंडोर या आउट डोल फंक्शन के लिए एक अच्छा स्पीकर खरीदना चाहते हैं, तो हमारी ये खबर आपके काम की हो सकती है। हम आपको 4 ऐसे स्पीकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप डीजे की तरह किसी भी पार्टी फंक्शन में इस्तेमाल कर सकते हैं।किसी भी पार्टी फंक्शन में इन 4 Speakers को DJ की तरह इस्तेमाल

The Sony MHC V81D

यह एक पार्टी स्पीकर है, जिसे आप आउटडोर पार्टी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। डिवाइस में आपको टच पैनल के साथ ऑडियो मिक्स करने का भी विकल्प मिलता है। स्पीकर को आप अपने लॉन या टेरिस पर लगा सकते हैं। इसका दमदार बेस और बेहतरीन क्वालिटी पार्टी के लिए इसे एक बेहतरीन विकल्प बनाती है। डिवाइस में पांच स्पीकर्स लगे हैं, जिससे इसका वजन थोड़ा भारी है। इसमें दिया डीजे फीचर आपको पसंद आ सकता है। यह डिवाइस उन लोगों की पहली पसंद बन सकता है, जो डीजे की तरह इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं।

JVC RV-Y40

इस डिवाइस को आप अपने घर के हॉल में लगा सकते हैं। स्पीकर की आवाज बड़े कमरों या हॉल में एक बेहतर म्यूजिक एक्सपीरियंस देता है। डिवाइस हल्का है जिससे इसे आसानी से आप कैरी कर सकते हैं। स्पीकर में आपको शानदार क्वालिटी के साथ अच्छा बेस एक्सपीरियंस भी मिलता है। डिवाइस में Karaoke फीचर भी दिया है, जिससे आप एक माइक के जरिए खुद भी गा सकते हैं। इसके अलावा इसमें आप गिटार को भी पिन कर सकते हैं। इसकी बैटरी भी काफी पॉवरफुल है। यानी एक इंडोर पार्टी फंक्शन के लिए यह एक अच्छा विकल्प बन सकता है।

EcoXGear GDI-EXBLD810 EcoBoulder+

डिवाइस देखने में बड़ा है लेकिन आप इस एक जगह से दूसरी जगह पर ले जा सकते हैं। यह एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है, जिस पर आपको शानदार म्यूजिक क्वालिटी मिलती है। डिवाइस आउट डोर पार्टी के लिए एक शानदार विकल्प है। डिवाइस वॉटरप्रुफ के साथ डस्टप्रुफ भी है। साथ ही इसमें आपको लंबा बैटरी बेकअप मिलता है।

Mackie CR3

पीसी पर म्यूजिक सुनने से लेकर वीडियो गेम्स तक में यह स्पीकर आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। डिवाइस को आप फोन से भी कनेक्ट कर के म्यूजिक सुन सकते हैं। स्पीकर पर शानदार बेस मिलता है वहीं कम वाइबेंशन के चलते आपको कोई परेशानी भी नहीं होती है।

Back to top button