पार्टनर को आकर्षित करने के लिए कुछ इस तरह करें परफ्यूम का इस्तेमाल

- in जीवनशैली

कई लोगों की शिकायत रहती है कि महंगे से महंगे परफ्यूम लेने के बाद भी उनके कपड़ों की खुशबु झट से उड़ जाती है और ज्यादा देर तक नहीं टिक पाती. लोगों की यह शिकायत वाजिब है, लेकिन महंगे परफ्यूम ज्यादा देर तक टिकें इसकी ग्यारंटी नहीं है. परफ्यूम लगाते समय अंग भी काफी ख़ास रोल अदा करते हैं.पार्टनर को आकर्षित करने के लिए कुछ इस तरह करें परफ्यूम का इस्तेमाल

शरीर के कुछ अंग ऐसे होते हैं, जहाँ थोड़ा भी परफ्यूम लगाया जाए तो लम्बे समय तक खुशबु देता है. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं कि शरीर के किन अंगों में परफ्यूम लगाने से ज्यादा देर तक खुशबु टिकती हैं. बताया जाता है कि कान के पीछे की नसें काफी नाज़ुक होती हैं जो आपकी स्किन के काफी करीब होती हैं. इसिलए कान के पीछे परफ्यूम लगाने से यह नसें खुश्बू फैलाने में मददगार साबित होती हैं.

क्या आपने कोहनी के पिछले हिस्से में पसीने की कुछ बूंदों को इकट्ठा होते देखा है? ज़रूर देखा होगा, क्योंकि यह मानव शरीर का वह हिस्सा है जहां गर्मी के कारण पसीना निकलता है. कोहनी के पिछले हिस्से की गर्मी आपके परफ्यूम की खुश्बू को असरदार बनाने का काम करती है. कोहनी की ही तरह घुटने के पिछले हिस्से में भी काफी गर्मी होती है, जिसके कारण वहाँ पसीना आ जाता है. घुटने के पिछले हिस्से में परफ्यूम का उपयोग वाकई फायदेमंद साबित हो सकता है. ट्राई करके देखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई