अमेरिकी पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क में किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

लोकप्रिय टीवी शो ‘क्वांटिको’ के दो सीजन में अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बनाने के बाद प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की तैयारियों में व्यस्त हैं। आज जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसमें शूटिंग के दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया, ऐसा दिख रहा है। दरअसल, ये तस्वीरें उनकी शूटिंग की हैं। आपको बता दें कि ‘क्वांटिको’ में प्रियंका एक FBI की एक मेम्बर को रोल प्ले करती हैं। ये तस्वीरें भी इसी शो की शूटिंग के दौरान खींची गईं हैं। ‘क्वांटिको’ के अवाला प्रियंका हॉलीवुड ‘बेवॉच’ के बाद अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म ‘इजंट इट रोमांटिक’ के लिए तैयार हैं। अभी कुछ महीने पहले ही इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में जब शुरू हुई थी, इस फिल्म के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थें। जिसमें प्रियंका के साथ छेड़छाड़ का सीन फिल्माया जा रहा था।
अमेरिकी पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क में किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला
आपको बता दें बॉलीवुड की देशी गर्ल ने हॉलीवुड ने धमाल मचा रखा है और फिल्म ‘बेवॉच’ में अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बनाने के बाद प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म ‘इंजट इट रोमाटिंक’ और ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं।

अब गेल क्रिकेट खेलने की बजाए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करेंगे ये काम

प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ थी, जिसमें उनकी एक्टिंग कि जमकर सराहना हुई। प्रियंका ने हॉलीवुड के लोकप्रिय शो ‘क्वांटिको’ में भी जबरदस्त एक्टिंग की है। और आज जो तस्वीरे सामने आई हैं उससे साफ है कि ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन में भी प्रियंका का ही जलवा रहने वाला है।
तीसरा सीजन बाकी सीजन से जबरदस्त होगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में न्यूयॉर्क में जिस जगह पर हमला हुआ था वहां से प्रियंका का घर पास ही है।

Back to top button