US Election: कंगना ने बाइडेन को कहा “गजनी”, कहा- एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे वो

नई दिल्ली। अमेरिकी चुनावों को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा जोरों पर है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली कंगना रनौत ने भी खुलकर इस पर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने अमेर‍िका के नए राष्ट्रपति जोसेफ आर बाइडेन (जो बाइडेन) और निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की जीत पर रिएक्ट किया है।

जहां एक तरफ कंगना ने बाइडेन की जीत पर तंज कसा है वहीं कमला हैरिस की जीत को कंगना ने महिला की जीत बताई है। वे लिखती हैं- ‘गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं तो वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहास‍िक दिन के नाम चीयर्स।

यहां बाइडेन को गजनी और उनका डाटा क्रैश होने से कंगना का मतलब बाइडेन की याददाश्त से है। उन्होंने बाइडेन को फिल्म गजनी में आमिर की तरह हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाने वाला बताया है।

अब कंगना के इस तंज से एक बात तो साफ है कि उन्हें बाइडेन की जीत ने नहीं बल्क‍ि कमला हैरिस की जीत पर खुशी है। इसे उन्होंने महिला की जीत बताई है। बता दें कि 56 वर्षीय कैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस तीन एशियाई अमेरिकी सीनेटरों में से एक हैं। वो इस चैंबर में आने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी सीनेटर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button