US: एयरपोर्ट पर गनमैन ने पुलिसकर्मी के ऊपर तानी बंदूक, एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी

ओपन फायरिंग की लगातार मार झेल रहे अमेरिका में एक और बड़ा हादसा मंगलवार को होते-होते रह गया। अमेरिका के सबसे बड़े एयरपोर्ट ओरलेंडो से एक गनमेन को हिरासत में लिया गया है। इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और वहां के टर्मिनल 'ए' को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि सिरफिरा एयरपोर्ट में किसी तरह गन लेकर उसके पहले फ्लोर में घूस गया और वहां मौजूद पुलिसकर्मी पर उसने गन तान दी। एयरपोर्ट पर ओपन फायरिंग की खबर फैलने के बाद अफरा-तफरी मच गई। हालात पर काबू पाने की में जुटी ओरलेंडो पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि गनमेन हिरासत में है और हर कोई सेफ है।
इस बीच एक चश्मदीद महिला ने एयरपोर्ट के हालातों का वीडियो शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा कि वो पल बेहद खतरनाक था। डेली मेल की खबर के मुताबिक महिला ने लिखा कि पुलिस अधिकारी उस शख्स को समझा रहे थे और कह रहे थे कि तुम जेल में नहीं जाओगे, ब्लकि तुम्हें अस्पताल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: बगदाद में हुआ बड़ा बम विस्फोट, हुई कई लोगों की मौत, पुरे देश में मचा हडकंप…

एयरपोर्ट के टर्मिनल ए के शट डाउन होने की जानकारी प्रशासन ने ही दी। प्रशासन ने कहा कि गनमेन के घुस जाने के चलते फ्लाइट्स लेट होंगी, इतना ही नहीं कोई भी एयरपोर्ट के पहले फ्लोर पर न जाएं।

=>
=>
loading...