उर्वशी रौतेला ने 5 करोड़ रुपए COVID 19 फ्रंट लाइन वर्कर क्राई फाउंडेशन और स्वदेश फाउंडेशन को दिए

COVID-19 महामारी ने दुनिया को लगभग घुटनों पर ला दिया है। भारत जैसे विकासशील देश ही नहीं, अमेरिका जैसे विकसित राष्ट्र भी संघर्ष कर रहे हैं।

स्पष्ट है कि चिकित्सा उपकरणों के अलावा, मास्क, सैनिटाइटर और कवरिंग सूट जैसे बुनियादी चीज़ो की कमी है जिसकी डॉक्टरों को महामारी से लड़ने के लिए आवश्यकता है।

मनोरंजन जगत ने भी लोगों को इस बीमारी के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक करने की कोशिश की है। इसमें शाहरुख़ खान , सलमान खान, आमिर खान ,अक्षय कुमार ,करीना कपूर आदि कई हस्तियां आगे आई हैं। अब उर्वशी रौतेला भी COVID 19 सेनानियों की मदद करने के लिए आगे आई हैं।

उर्वशी रौतेला ने इस महामारी का सामना कर रहे क्राई फाउंडेशन और स्वदेश फाउंडेशन की मदद की है। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स को अपनी डांस मास्टरक्लास के बारे में जानकारी साझा की थी।

उन्होंने इस ट्रेनिंग को निःशुल्क रखा। इस ट्रेनिंग में ज़ुम्बा, टबाटा, लैटिन नृत्य सिखाया गया। उर्वशी यह निःशुल्क सेवा उपलब्ध कराई जिससे उन्होंने 18 करोड़ लोगों से जुड़कर 5 करोड़ की अच्छी खासी कमाई कर ली।

जिसे उन्होंने सभी COVID 19 सेनानियों के लिए दान कर दिया है। उन्होंने सारा पैसा क्राई फाउंडेशन और स्वदेश फाउंडेशन को दिया है, जो फ्रंट लाइन वर्कर के लिए काम कर रहे हैं।

उर्वशी की इस साल दो मूवी आने वाली थीं। लेकिन लॉक डाउन के कारण रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। उनकी पहली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया है जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है।

यह महिला प्रधान फ़िल्म है, सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी हैं। इसके बाद वो तमिल सुपरहिट फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाली हैं। अभी इस फिल्म का हिंदी नाम तय नहीं हुआ।

Back to top button