अयोध्या: यूपीडब्लूजेयू ने मुख्यमंत्री से की पत्रकारों के आवास की मांग

 

जिलाधिकारी के माध्यम से अयोध्या इकाई के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सौंपा ज्ञापन

अयोध्या। जिले में पत्रकरो की बुनियादी समस्या आवास को लेकर शनिवार को यूपीडब्लूजेयू के पदाधिकारियों ने अयोध्या इकाई के जिलाध्यक्ष करुणाकर दूबे के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन पत्र जिलाधिकारी को सौंपा। जिले में पत्रकारों के आवास की समस्या को लेकर पहली बार आवाज़ उठाने का कार्य यूपीडब्लूजेयू ने किया है।

यूपीडब्लूजेयू ने केंद्र और प्रदेश के विकास कार्यो की सरहाना करते हुए कहा है कि दोनो सरकारों द्वारा देश व प्रदेश के विकास के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे है। जिसका असर देश व प्रदेश सहित अयोध्या में भी दिखने लगा है। ऐसे में सरकार के विकास कार्यो और उपलब्धियों को जन जन तक विभिन्न माध्यमो से पहुँचाने वाले पत्रकारों के लिए भी सरकार को संवेदनशील होना चाहिए कि जैसा हमारे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जी अक्सर कहते रहते है की वे पत्रकारों की सुरक्षा और सम्मान के लिए चिंतित है।

उसे देखते हुए यूपीडब्लूजेयू अयोध्या जैसे ऐतिहासिक व धार्मिक स्थल पर मीडिया से जुड़े सैकड़ो पत्रकारों को रहने के लिए एक अलग पत्रकारपुरम कालोनी की मांग किया है। जिसमे पत्रकारो को रियायती दर और आसान किस्तो पर आवास सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग प्रदेश के यस्वस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष करुणाकर दूबे, जिला मंत्री मुकेश श्रीवास्तव, संयुक्त मंत्री धीरज मिश्र, मीडिया प्रभारी समीर शाही, प्रमोद पांडेय सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Back to top button