वाहन चेकिंग के दौरान थाना हैदरगढ़ पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को घायल कर ढाई हजार के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं, मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से एक पुलिस कर्मी भी जख्मी हो गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पमाल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने रविवार को बताया कि शनिवार आधी रात के बाद थाना हैदरगढ़ पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान अवसानेश्वर मार्ग से भागे बाइक सवार बदमाशों से अवसानेश्वर मंदिर मोड़ के पास मुठभेड़ हो गई. दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक बदमाश मेरठ निवासी वसीम के पैर में गोली लगी.

विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्रालय द्वारा सीएमएस के 2 छात्र चार-चार लाख रुपये की स्कॉलरशिप हेतु चयनित

पुलिस ने उसे उसके दूसरे साथी रायबरेली निवासी साकिर के साथ गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही ध्रुव कुमार भी जख्मी हो गया. दोनों घायलों का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश इनामी हैं. दोनों कई मामलों में वांछित थे. दोनों के आपराधिक रिकार्ड का पता लगाया जा रहा है. बता दें कि बीजेपी सरकार द्वारा लगातार मुठभेड़ कर अपराधियों को पकड़े जाने के दावे किए जा रहे हैं. योगी सरकार का दावा है कि इससे अपराधियों में बढ़ा है. वहीं, कुछ दिन पहले ही सरकार से कोर्ट ने मुठभेड़ों को लेकर जवाब तलब किया था. सरकार से जवाब देने को कहा गया है. विपक्षी पार्टियाँ व मानवाधिकार कार्यकर्ता इन मुठभेड़ों पर सवाल उठाते रहे हैं.