UP: युवक से लश्कर का व्हॉट्सएप ग्रुप ज्वॉइन करने की अपील

लखनऊ में आतंकी संगठनों के नाम व्हॉट्सएप ग्रुप बनाने और उसमें युवाओं को जोड़ने का मामला सामने आया है. ये खबर तब सामने आई, जब लखनऊ के साइबर थाने में एक छात्र ने मामला दर्ज कराया. इस लिंक के सामने आने के बाद एटीएस और साइबर डिपार्टमेंट दोनों सक्रिय हो गए.

UP: युवक से लश्कर का व्हॉट्सएप ग्रुप ज्वॉइन करने की अपीलपुलिस से जो शिकायत की गई है, उसके मुताबिक एक शख्स के पास एक वीडियो लिंक भेज गया, जिसमें लश्कर के एक ग्रुप में शामिल होने की अपील की गई थी.

राजस्थान से भी जुड़ा है मामला

इस WhatsApp लिंक ने यूपी पुलिस ही नहीं राजस्थान पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं. इस लिंक को खोलने पर अलकायदा और लश्कर-ए-तैयबा के कई वीडियो मिले, जिसमें युवाओं को जेहाद के नाम पर जुड़ने की अपील भी की गई.

आतंकी व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने की अपील

दरअसल मामला लखनऊ का है, जहां एक छात्र ने शिकायत दर्ज कराई है. उसने लिखा कि सोशल मीडिया पर उसे एक लिंक भेजा गया, जिसमें आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने की रिक्वेस्ट की गई थी.

राजस्थान के स्कूली छात्रों ने बनाया ग्रुप

छात्र ने फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी. वहीं पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल शुरू की तो पता चला कि राजस्थान के भीलवाड़ा के एक स्कूल के कुछ छात्रों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से व्हॉट्स एप ग्रुप बनाया है. ये सभी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का दावा है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. राजस्थान पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है. लखनऊ साइबर सेल और एटीएस भी अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com