Home > अपराध > UP: गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, पुलिस के सामने किया था आत्मदाह का प्रयास

UP: गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, पुलिस के सामने किया था आत्मदाह का प्रयास

बरेली: यूपी के बरेली में एक महिला ने आत्महत्या कर ली. वो इंसाफ की लड़ाई लड़ते-लड़ते थक गई थी. 16 फरवरी को भी उसने आत्मदाह का प्रयास किया था लेकिन तब उसे बचा लिया गया था. वह सिस्टम की चौखट पर एडियां रगड़ती रही लेकिन पुलिस उसके दोषियों को छू तक नहीं पाई. उसके साथ गैंगरेप हुआ था और वो सिस्टम से इंसाफ मांग रही थी. जब उसे लगा कि अब इंसाफ नहीं मिलेगा तो उसने मौत को गले लगा लिया.

UP: गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, पुलिस के सामने किया था आत्मदाह का प्रयास

मीरगंज थाना इलाके में खुदकुशी करने वाली महिला के पति का आरोप है कि 6 महीने पहले 4 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. मीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. 16 फरवरी को पति-पत्नी एसएसपी ऑफिस पहुंचे थे जहां उन्होंने आत्मदाह का प्रयास किया था. पीड़िता ने तब भी पुलिस पर आरोपियों से मिले होने के आरोप लगाए थे.

एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच सीओ मीरगंज सीमा यादव को दे दी गई है. मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मृतका के भाई का आरोप है कि पति, पीड़िता को प्रताड़ित करता था.

एक पिता अपनी बेटी को इन्साफ दिलाने के लिए साइकिल पर तस्वीर लगाकर लगा रहा हैं इंसाफ की गुहार

उन्होंने बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था और दो लोग कोर्ट से स्टे ले आये थे. मामले की जाँच के बाद फाइनल रिपोर्ट लगा दी गई थी. जब पीड़िता और उसके पति ने एसएसपी ऑफिस में आत्मदाह का प्रयास किया था तो एसएसपी ने मामले की दोबारा से जाँच के आदेश कर दिए थे.

 
Loading...

Check Also

3 साल की बच्ची से की थी क्रूरता की हदें पार, इस हाल में दबोचा गया आरोपी

3 साल की बच्ची से की थी क्रूरता की हदें पार, इस हाल में दबोचा गया आरोपी

गुरुग्राम सेक्टर-65 स्थित झुग्गी में रहने वाली तीन साल की बच्ची की 11 नवंबर को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com